फिर ट्रेंड हुआ राष्ट्रीय बेरोज़गार दिवस, लोग बोले क्या यही हैं अच्छे दिन !

0
955

6 बजकर 6 मिनट पर ताली भी बजी, थाली भी बजी राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस पर, लोगों ने बेरोज़गारी को मुद्दा उठाया और अब कू ऐप पर भी ट्रेंड हुआ राष्ट्रीय बेरोज़गार दिवस

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आज 71वा जन्मदिवस है. उनके जन्मदिन के अवसर पर लोग उन्हें भर भर कर शुभकामनायें दे रहे है. लेकिन साथ ही उनके विरोधी इस दिन को राष्ट्रीय बेरोज़गार दिवस के रूप मे मना रहे है. आज लोगों ने बेरोज़गारी को मुद्दा उठाया और पूंछा सरकार से क्या यही है अच्छे दिन !

लोग दे रहे है अपनी कड़ी प्रतिक्रिया:

बाते दें कि आज सुबह से ही कू ऐप के साथ ट्विटर पर #nationalunemploymentday, #राष्ट्रीयबेरोज़गारदिवस ट्रेंड कर रहा है. यूज़र्स इस ट्रेंड पर अलग-अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है, कुछ लोग नौकरी की मांग कर रहे है तो कुछ युवा बेरोज़गारी दिवस के तहत पकोड़े टालते दिखाई दे रहे है.

एक शख्स लिखते है- हैप्पी बर्थडे मोदी जी… 2 करोड़ नौकरिया कहा है..

इसी बीच मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से सांसद नकुल नाथ और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी इस ट्रेंड पर कू कर अपना समर्थन दिया है.

ट्विटर पर वरिष्ठ पत्रकार संदीप चौधरी लिखते हैं :

हर वर्ष 2 करोड़ नौकरी देने का वादा था क्या हुआ मोदी जी..?

पीएम मोदी के जन्मदिन को यूथ कांग्रेस बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रही है. भोपाल में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी प्रदर्शन किया और विरोध प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ताओं ने चाय और मूंगफली बेची.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here