‘तिस्वा‘ ने मध्यप्रदेश में खोला अपना पहला स्टोर

0
517

इंदौर, 15 नवंबर, 2017ः ऊषा इंटरनेशनल लिमिटेड के प्रीमियम होम डेकोरेटिव लाइटिंग ब्रांड ‘तिस्वा‘ ने मध्यप्रदेश में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है। इसके तहत आज इंदौर में तिस्वा के एक नये स्टोर का शुभारंभ किया गया। यह स्टोर पीयू-4, स्कीम नंबर 54 में स्थित है। यह ‘प्रकाश की कला‘ के प्रति एक सम्मान है और इसके जरिये समकालीन घरों के लिये डिजाइनर लाइटिंग की पेशकश की जा रही है। गौरतलब है कि मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान इस ब्रांड के साथ जुड़ी हुई हैं।

इस मौके पर अपनी बात रखते हुए, तिस्वा के बिजनेस हेड और वीपी- लाइटिंग, विकास गांधी ने कहा, ‘‘मध्यप्रदेश में तिस्वा लाइटिंग स्टूडियो खोलकर हमें खुशी हो रही है। तिस्वा की कलात्मक रूप से निर्मित लुमिनेयर्स की रेंज नवीनतम लाइटिंग ट्रेड्स की एक मिसाल हैं। इन्हें अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता और सेवा मानकों द्वारा समर्थन प्रदान किया गया है। इंदौर देश के तेजी से विकसित हो रहे शहरों में से एक है, जहां लोगों में सौंदर्य और आकर्षण की गहरी समझ है। यह मध्यप्रदेश में इंदौर शहर को हमारे ब्रांड को लाॅन्च करने के लिये सबसे अधिक पसंदीदा शहर बनाता है।’’

प्रत्येक तिस्वा लाइट में अत्याधुनिक तकनीक जैसे कि ट्यूनैबिलिटी (कलर कंट्रोल) और डिमैबिलिटी (इंटेंसिटी कंट्रोल) का संयोजन है। तिस्वा द्वारा पेश की जा रही उत्पादों की व्यापक श्रृंखला में एम्बिएंट लाइटिंग काॅन्सेप्ट्स, एलईडी डिजाइनर रेंज, शैंडिलियर्स, टेबल एवं फ्लोर लैम्प्स, वाॅल लाइट्स, पेंडेंट्स और यूटिलिटी लाइटिंग उत्पाद शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here