तिस्‍वा ने कीर्ति नगर में खोला लाइटिंग स्‍टूडियो

0
614

स्‍टूडियो में प्रीमियम लाइटिंग समाधानों की होगी पेशकश

नई दिल्‍ली, 27 जुलाई 2019ऊषा इंटरनेशनल लिमिटेड के प्रीमियम लाइटिंग ब्रांड तिस्‍वा ने आज पश्चिम दिल्‍ली के केंद्र कीर्ति नगर में अपने नए आउटलेट का शुभारंभ किया। कंपनी ने राष्‍ट्रीय राजधानी में अपनी उपस्थिति सुदृढ़ कर ली है। 2000 वर्ग फीट के क्षेत्र में फैले, नए तिस्‍वा स्टूडियो में अनूठे और प्रीमियम लाइटिंग सॉल्यूशन्‍स के व्‍यापक कलेक्‍शन की पेशकश की जाती है और यहां ग्राहकों की व्‍यक्तिगत लाइफस्‍टाइल जरूरत भी पूरी की जाती हैं। इस स्टूडियो में इन-शॉप कस्‍टमाइज्‍ड एक्‍सपीरिएंस जोन में ट्यूनेबिलिटी और डिमेबिलिटी सहित नवीनतम लाइटिंग कॉन्‍सेप्‍ट को प्रदर्शित किया जाएगा।

इस अवसर पर विकास गांधी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट-लाइटिंग एंड प्रीमियम फैन्‍स, ऊषा इंटरनेशनल ने कहा, “मौजूदा समय में ग्राहक प्रीमियम विकल्‍पों की मांग करते हैं और कीर्तिनगर में इस स्‍टोर ने हमें शहर के केंद्र में पहुंचा दिया है जहां वृद्धि का असीम सामर्थ्‍य है। यहां उपलब्‍ध कलात्‍मक रूप से तैयार की गई तिस्‍वा की ल्‍यूमिनरीज की रेंज अंतर्राष्‍ट्रीयगुणवत्‍ता एवं सेवा मानकों द्वारा समर्थित नवीनतम वैश्विक लाइटिंग ट्रेंड्स को परिलक्षित करती है। इस लॉन्‍च के साथ, तिस्‍वा के अब देश भर में 13 लाइटिंग स्‍टूडियोज, 50+ लाइटिंग बुटीक और 1000 से अधिक रिटेलर्स हो गए हैं।”

हरीश डांग,मालिक, बालक राम बनारसी दास एंड संस और फ्रैंचाइजी पार्टनर-तिस्‍वा, कीर्ति नगर ने कहा, “दिल्‍ली का विकास बहुत तेज गति से हो रहा है और यहां घरों एवं बिजनेस के लिए प्रीमियम लाइटिंग समाधानों की काफी मांग है। तिस्‍वा के साथ साझेदारी करना हमारे लिए सम्‍मान की बात है जोकि एक पसंदीदा प्रीमियम लाइटिंग सॉल्‍यूशन ब्रांड है।”

बता दें कि तिस्‍वा लाइटिंग स्टूडियो आर्किटेक्‍चरल एवं डेकोरेटिव में उत्‍पादों की संपूर्ण श्रृंखला पेश की जाती है जिसमें  अत्‍याधुनिक डिमेबल स्‍पॉटलाइट्स व डाउन लाइट्स, जापानी तकनीक वाली इनोवेटिव एलिसियन शामिल हैं, जो आपकी पसंद के रंग की रौशनी निर्मित करती है। इन्‍हें वार्म यलो से कूल व्‍हाइट  में बदला जा सकता है। यह ग्राहकों को उनकी जरूरत के अनुसार लाइटिंग कलर चुनने की अनुमति देती है। इसके अतिरिक्त, तिस्‍वा के नवीनतम सिग्‍नेचर स्प्रिंग कलेक्‍शन, और खूबसूरती से हाथ से तैयार किए गए असफ़ोर, इजिप्टियन, क्रिस्टल और मुरानो ग्लास ल्‍यूमनरीज भी स्‍टोर पर उपलब्‍ध होंगी । तिस्‍वा उत्पादों की विविध रेंज में एम्बिएंट लाइटिंग कॉन्‍सेप्‍ट्स, एलईडी डिजाइनर रेंज,झूमर, टेबल और फ्लोर लैंप, वॉल लाइट्स, पेन्डेंट्स, डिजाइनर स्पॉटलाइट्स और यूटिलिटी लाइटिंग प्रॉडक्ट्स शामिल हैं जोकि हर जरूरत के अनुकूल है।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here