B4U कड़क इस दिसंबर लगाएगा दमदार एक्शन,थ्रिलर और कॉमेडी फिल्मों का तड़का

0
173

एक्शन, थ्रिलर और कॉमेडी फिल्मों से बनेगा आपका वीकेंड को शानदार

मुंबई, 05 दिसंबर, 2019: हिंदी फिल्मों के दर्शकों के बीच साउथ की फिल्मों का काफी क्रेज रहता है. साउथ की फिल्मों को दर्शकों द्वारा काफी सराहा भी जाता है. जिस तरह का एक्शन और थ्रिलर साउथ की फिल्मों में होता है, वह कहीं और देखने को नहीं मिलता और यही क्वालिटी दर्शकों को अपनी और आकर्षित करती है. अगर एक्शन और शानदार सेट्स की बात की जाए तो साउथ की फिल्में बॉलीवुड को भी काफी पीछे छोड़ती दिखाई देती हैं.

अब साउथ लवर्स के लिए B4U नेटवर्क लाया है B4U कड़क पर शानदार साउथ फिल्मों का जमावड़ा. शुक्रवार 6 दिसम्बर के दिन आप सुबह से लेकर शाम तक साउथ की कुछ चुनिंदा फिल्में देख सकते हैं. सुबह 6 बजे से ही दर्शक एक से बढ़कर एक धाकड़ फिल्मों का आनंद ले सकते हैं, सुबह के स्लॉट में आप देख सकेंगे ‘हकदार ‘ जैसी शानदार एक्शन फिल्म. साथ ही आप 8 बजे परदेशी बाबू का लुफ्त उठा सकते हैं. इतना ही नहीं, इसके बाद आपको मिलेगा बैक टू बैक मनोरंजन. 11 बजे देखें ‘हो गया टोटल स्यापा’ जो आपको हँसाने का कोई मौका नहीं छोड़ेगी. भीष्म और इना, मीना, डीका जैसी फिल्में आपका दिन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी.

वहीँ रात 8 बजे आपको देखने को मिलेगी ‘दिव्य शक्ति’ फिल्म, जिसे एक्शन, थ्रिलर और कॉमेडी का शानदार मिक्सचर कहा जा सकता है. इस फिल्म में रासी, सिज्जू, सिंधु मेनन, के.आर.विजय ने अभिनय किया है. अंत में रात्रि 10 बजे ‘मैं हूँ चालबाज’ के साथ B4U कड़क पर मनोरंजन लिया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here