Home TV / Smart Phone ‘भाखरवड़ी’ में आदर्शवादी अन्ना शराब पीकर हुए इमोशनल?

‘भाखरवड़ी’ में आदर्शवादी अन्ना शराब पीकर हुए इमोशनल?

0
469

मुंबई, 18 अक्टूबर 2019: सोनी सब के शो ‘भाखरवड़ी’ में जल्द ही एक बहुत ही अप्रत्याशित और चौंकाने वाला मोड़ आने वाला है। आदर्शवादी अन्ना (देवेन भोजानी) आगामी एपिसोड में भावुकता का शिकार होते हुए दिखाई देंगे। भाखरवड़ी, उन विभिन्न फ्लेावर्स के लिए जाना जाता है जिसे इस शो का हरेक किरदार दर्शकों के लिए जिंदगी का एक हलका-फुलका सार प्रस्तुवत करने के लिए परोसता है। इस शो में हाल ही में अन्ना के भाई, मुन्ना (निखिल रत्नापारखी) की एंट्री हुई है, जिन्होंने अपनी जबर्दस्त् एनर्जी से गोखले हाउस और विशेष रूप से अन्ना के जीवन में उथल-पुथल मचा दी है।

मुन्ना ने अन्ना पर हर तरह की तरकीबें अपनाना शुरू कर दिया है, इसी कड़ी में उसने गोखले के घर की सारी घड़ियाँ दो घंटे पीछे कर दीं, जिसके चलते अन्ना अपने जीवन में पहली बार देर से उठे और इस कराण से उनके वफादार ग्राहकों को बेहद निराशा के साथ लंबे समय तक उनकी दुकान पर इंतजार करना पड़ा। वहीं दूसरी ओर, अभिषेक (अक्षय केलकर) ने खुलासा किया कि उसी ने मुन्ना को गोखले हाउस में आमंत्रित किया है।

अपनी नई-नई तरकीबों की श्रृंखला को जारी रखते हुए, मुन्ना अन्ना को पानी-पुरी प्रतियोगिता के लिए चुनौती देता है, अन्ना इस प्रतियोगिता के लिए तैयार हो जाते हैं, क्योंकि उनको मुन्नाम की मसालेदार पानी में शराब मिलाने की योजना के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अन्ना, चुनौती को आगे बढ़ाते हुए पानी-पुरी खाकर नशे में धुत्त हो जाते हैं और अपने परिवार के प्रत्येक सदस्य के प्रति अपना दुख व्यक्त करना शुरू कर देते हैं।

मुन्ना के गंदे गेम से अन्ना के सिद्धांत टूट जाते हैं। आगामी एपिसोड में यह भी पता चलेगा कि जब अन्ना को पता चलता है कि इस हरकत के पीछे मुन्ना का हाथ है, तो वे कैसे रिएक्ट करता है?

अन्ना का किरदार निभा रहे देवेन भोजानी कहते हैं, “मुन्ना की एंट्री ने अन्ना के जीवन में उथल-पुथल मचा दी है। शो के आगे के एपिसोड हँसी और मनोरंजन से भरपूर होंगे, लेकिन इसके साथ ही दर्शक अन्ना के भावनात्मक पक्ष को भी देखेंगे, जोकि उन्होंने पहले कभी नहीं देखा है। यह देखना रोमांचक होगा कि अन्ना और मुन्ना के बीच अब आगे क्या होता है। साथ ही, अन्ना को एक अलग ही अवतार में देखने के लिए, भाखरवड़ी देखते रहें।”

मुन्ना का किरदार निभा रहे निखिल रत्नापारखी ने कहा, “मुन्ना बेहद खुराफाती है और हमेशा कुछ न कुछ चाल चलता रहता है। मैं इस उत्साही और शरारती चरित्र – मुन्ना को निभाने का काफी मजा ले रहा हूं। वह अन्ना से पूरी तरह विपरीत है और अपने जीवन को किसी बंधन या सिद्धांत के बिना जीने में विश्वास रखता है। उसकी वजह से अन्ना देर से जागे और यहां तक कि उसने उन्हें शराब भी पिला दी। ऐसे में यह देखना रोमांचक होगा कि उसकी शरारत आगे कैसे बढ़ती है और क्या-क्या नए रंग दिखाती है, ‘क्योंकि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त’।“ बता दें कि भाखरवड़ी पर अन्ना का बहका अंदाज, का प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10:30 बजे सोनी सब पर होता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here