अवदीप सिंधु हैं ‘हाफ मैरिज’ के एंग्री यंग मैन

0
604

लखनऊ 9 सितम्बर। &TV की नई पेशकश ‘हाफ मैरिज’ में सूर्यप्रकाश का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले अवदीप सिंधु, को एक नया नाम मिल गया है। शो के दूसरे कलाकार और क्रू उन्हें अक्सर ‘हाफ मैरिज’ का एंग्री यंग मैन बुलाते हैं। इसके पीछे उनका गुस्सा नहीं, बल्कि वो सीन है, जिसमें उन्हें एक ग्लास तोड़ना होता है। इस सीन में अवदीप के किरदार सूर्यप्रकाश को यह दिखाना होता है कि वो गुस्से में है, इसका नतीजा यह हुआ कि उन्हें एक नया नाम मिल गया!

सेट के एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘‘अवदीप, सूर्यप्रकाश का किरदार निभा रहे हैं, जोकि बहुत ही गुस्सैल है और उसे छोटी-छोटी बातों पर उसे गुस्सा आ जाता है। एक सीन में अपना गुस्सा दिखाने के लिये अवदीप को ग्लास फेंकना होता है। हालांकि, शूटिंग अच्छी रही लेकिन अवदीप उससे संतुष्ट नहीं हुए और उस सीन की शूटिंग जारी रखी। उन्होंने जिस तरह का गुस्सा दिखाया, उनसे हर कोई डर गया। सीन खत्म होने के बाद, जब वो अपने असली रूप में लौट आये, तो उन्हें क्रू ने एंग्री यंग मैन का खिताब दे दिया।’’

अवदीप जरूरत से ज्यादा नियंत्रण करने वाले एक भाई, सूर्यप्रकाश की भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे। वो एक गर्म मिज़ाज वाला इंसान है, जोकि अपने निजी फायदे के लिये पिता की ताकत का इस्तेमाल करने में भी गुरेज नहीं करता।

‘हाफ मैरिज’ जल्द प्रसारित होगा -&TV पर

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here