नाम है तेरा पर एक बार फिर परफॉर्म करते दिखे हिमेश और दीपिका

0
417

हिमेश रेशमिया जिन्होंने दीपिका पादुकोण को अपने ‘आप का सुरूर’ म्यूजिक एल्बम के ब्लॉकबस्टर सांग ‘नाम है तेरा’ में लांच किया था, अब एक बार फिर अपने टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल में दीपिका के साथ इसी गाने पर परफॉर्म करते नजर आए हैं, जहां दीपिका सेट पर अपनी नई फिल्म छपाक के प्रमोशन में पहुंची थी। इस दौरान जहां दीपिका ने खुद को लांच करने के लिए हिमेश का धन्यवाद किया, वहीं हिमेश ने बड़ी विनम्रता से इसके जवाब में कहा कि, उन्होंने अन्य दूसरी लड़कियों को भी लांच किया है, लेकिन उनमें  से सिर्फ एक ही दीपिका पादुकोण बन सकी, इसलिए इसका श्रेय पूरी तरह से उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण को जाता है, न कि हिमेश को।

हिमेश ने यह भी बताया कि उन्हें छपाक का ट्रेलर बहुत पसंद आया, और उन्होंने उसी दिन दीपिका को मैसेज किया कि इस तरह की कठिन भूमिका पर काम करने के लिए उन्हें बहुत साहस और कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और इतनी शानदार स्क्रिप्ट के लिए उन्हें और मेघना गुलजार को सलाम है।

हिमेश ने कहा कि वह पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि दीपिका को छपाक के लिए नेशनल अवार्ड जरूर मिलेगा। हिमेश, लक्ष्मी अग्रवाल से मिलने के बाद भी बहुत भावुक हो गए और कहा कि लक्ष्मी अग्रवाल जिस पर फिल्म की कहानी आधारित है, बेशक वो ऐसी स्टार हैं, जिसके लिए पूरी दुनिया को ताली बजानी चाहिए, हिमेश ने लक्ष्मी के साथ एक सेल्फी ली और कहा कि वह इस पल को हमेशा संजोए रखेंगे। लक्ष्मी अग्रवाल इंडियन आइडल के सेट पर आईं और उन्होंने खूबसूरत गीत लग जा गले भी गाया, जिसे उन्होंने दीपिका को समर्पित किया।

हिमेश को फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से लोगों को लॉन्च करने के लिए जाना जाता है और हालिया उदाहरण रानू मोंडल का है, जिसे उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के सुपरहिट वायरल सांग ‘तेरी मेरी कहानी’ में एक सिंगर के रूप में लांच किया। हैप्पी हार्डी एंड हीर 31 जनवरी को रिलीज़ होगी और इसका ट्रेलर जल्द ही लांच किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here