‘भाखरवड़ी’ में अभिजीत ने अभिषेक को क्यों मारा?

0
530

सोनी सब के जिंदगी के सार वाले शो ‘भाखरवड़ी’ में हाल ही में अभिजीत के रूप में हुई आकर्षक गौतम रोडे की एंट्री दर्शकों को चौंकाने के लिए तैयार है। अभिजीत ने इस शो में एक मिक्स-अप के कारण गायत्री (अक्षिता मुद्गल) के पति के रूप में कदम रखा है और उन्हेंख गायत्री के प्याइर अभिषेक (अक्षय केलकर) को मारते हुए दिखाया जाएगा।

अभिजीत की अचानक उपस्थिति के बावजूद, गायत्री और अपने बीच रोमांस को बनाए रखने के प्रयास में अभिषेक, गायत्री से मिलने के लिए ठक्कर हाउस में प्रवेश करने के लिए बालकनी से चढ़ता है। अभिजीत इस संदिग्ध व्यक्ति को देख लेता है जो आधी रात में घर के अंदर जाने की कोशिश कर रहा है और ऐसे में वह मामले को अपने हाथों में ले लेता है। वह उस आदमी को जम कर धुनाई कर देता है जो घर के अंदर घुसने की कोशिश कर रहा था, जबकि उसे बाद में पता चलता है कि वह आदमी और कोई नहीं बल्कि अभिषेक ही था। अभिजीत इस गलतफहमी के लिए माफी मांगता है लेकिन अभिषेक इससे खुश नहीं है।

क्या यह अभिजीत और अभिषेक के बीच एक अनदेखी प्रतिद्वंद्विता की शुरुआत है?

अभिजीत का किरदार निभा रहे गौतम रोडे कहते हैं, “अभिजीत सच के रास्ते पर चलने वाला सही मायने में जेंटलमेन है। शो में उसकी अचानक हुई एंट्री से अभिषेक स्तब्ध हो गया है। आगे आने वाले एपिसोड्स में ऐसी स्थिति दिखाई जाएगी जिसमें अभिजीत रक्षा करने की अपनी सहज बुद्धि पर काम करते हुए रात के समय गायत्री के घर में चोरी से घुस रहे एक आदमी को पकड़ता है। इस घटना के बाद अभिजीत और अभिषेक की डायनैमिक्स कैसे बिगड़ती है, यह देखना दिलचस्प होगा। तो देखते रहिए।”

परिवार में हर कोई अभिजीत को पसंद करने लगा:

अभिषेक का किरदार निभा रहे अक्षय केलकर इस बारे में कहते हैं, “अभिजीत की इस अप्रत्याशित एंट्री से अभिषेक किसी भी तरह खुश नहीं है। अभिषेक को एक और बात जो काफी असुरक्षित कर देती है, वह यह है कि परिवार में हर कोई अभिजीत को पसंद करने लगा है। आगामी एपिसोड्स में आप देखेंगे कि कैसे अभिषेक अपनी भावनाओं से संघर्ष करता है और कैसे अपनी असुरक्षिा को हाशिए पर रखने की कोशिश करता है। वह यह सब कैसे करता है? क्या वह उसकी पिटाई के लिए अभिजीत को माफ़ कर देगा? इन सब बातों का खुलासा आगे आने वाले एपिसोड्स में ही होगा। तो ऐसे में देखते रहिए ‘भाखरवड़ी’।”

बता दें कि ‘भाखरवड़ी’ सीरियल का प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार, रात 9।30 बजे, केवल सोनी सब पर होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here