आखिरकार आलाचकों ने मुझे एक अभिनेता के रूप में स्वीकार कर लिया: हिमेश रेशमिया

0
474

हिमेश रेशमिया ने हैप्पी हार्डी एंड हीर की सकारात्मक प्रतिक्रिया पर कहा कि “मुझे बहुत खुशी है कि आखिरकार आलाचकों ने मुझे एक अभिनेता के रूप में स्वीकार कर लिया है”

हिमेश रेशमिया इस वक़्त काफी खुश हैं। उनकी हालिया रिलीज़ हैप्पी हार्डी एंड हीर जिसमें उन्होंने डबल रोल की भूमिका निभाई है, इस फिल्म को सही मायने में शानदार समीक्षा मिली है। आलोचकों ने न केवल इस हल्की, डरावनी, रोमांटिक फिल्म को चुना है, जिसमें हिमेश ने सोनिया मान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है, बल्कि इसके असाधारण म्यूजिक के कारण इसकी पुरजोर सिफारिश भी की है।

यह कहा जा रहा है कि यह फिल्म वास्तव में एक अभिनेता और एक स्टार के रूप में हिमेश का अब तक का सबसे अच्छा प्रोजेक्ट है।

एक लोकप्रिय अखबार ने कहा, एक रोमांटिक ड्रामा के लिए, फिल्म को बहुत कुछ मिला- इसकी लव स्टोरी त्रुटिहीन है। हिमेश इस फिल्म की यूएसपी है। एक दोहरी भूमिका के अलावा, वह सूत्रधार (कथावाचक) भी हैं। इसलिए, वह हर जगह दिखाई देते है। एक अभिनेता के रूप में उनकी प्रगति यहाँ सबसे प्रत्यक्ष है।

एक अन्य प्रमुख मैगज़ीन पब्लिकेशन ने कहा, ‘शीर्ष आलोचकों को हिमेश रेशमिया को हैप्पी हार्डी एंड हीर में एक अभिनेता के रूप में अच्छी बातें लिखते देखना शानदार है।’

बॉलीवुड की फिल्म कि बाइबिल मानी जाने वाली एक और फिल्म मैग्ज़ीन ने भी मना कि यह वास्तव में ऐसी फिल्म थी जिसमें हिमेश ने एक अभिनेता के रूप में अपनी पहचान बनाई है, इस समय ने केवल फिल्म में उनका म्यूजिक हिट है, बल्कि उनकी एक्टिंग की जितनी तारीफे हुई है वह भी इस सफलता की बराबर की हक़दार है.

इंडस्ट्री के कई लोगों ने भी फिल्म और हिमेश के प्रदर्शन के फेवर में ट्वीट किया है।

थप्पड़ के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने एचआर को एक बधाई संदेश भेजा और आलोचकों द्वारा फिल्म को इतनी अच्छी तरह से क्रिटिक किए जाने के बारे में अपनी खुशी व्यक्त की। विशाल ददलानी ने भी अपने इंडियन आइडल के सह-जज और दोस्त हिमेश के लिए ट्वीट किया और फिल्म को प्रभावशाली बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here