वीना मलिक ने पीएम मोदी और इजरायली पीएम पर पर किये तीखे हमले

0
350

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट वीना मलिक ने ‘पाक न्यूज’ चैनल पर पीएम मोदी और इजरायली पीएम नेतन्याहू पर तीखे हमले कर रही हैं। चैनल द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे वो पाकिस्तान में पीएम मोदी और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामन नेतन्याहू के खिलाफ जहर उगल रही हैं। न्यूज शो ‘ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक’ की वीडियो में वीना मलिक ने दोनों देशों के पीएम पर अभद्र टिप्पणी की।
शो में वीना मलिक कह रही हैं कि इजरायल और भारत दोनों ही देश मुसलमानों के दुश्मन रहे हैं और दोनों ने ही बेगुनाहों को मारा है। दोनों देशों के बीच संबंधों को वो इंसानियत के लिए खतरे के तौर पर पेश कर रही हैं।

वीना एक तरफ जहां दोनों देशों को आतंक फैलाने वाला कह रही हैं, तो वहीं दोनों देशों के नेताओं को भी जमकर भला-बुरा कह रही हैं। वीना कह रही हैं कि ये दो शैतान देशों का गठजोड़ है, जो मुसलमानों के खिलाफ बनाया जा रहा है।
वीना ने अपने शो में कहा कि इजरायल किस तरह के इंसानियत का कत्ल करता है, ये फिलीस्तीन में दुनिया ने देखा है। वहीं भारत ने कश्मीर में हजारों बेगुनाहों को मारा है। दोनों ही मुल्क धरती पर किसी शैतान से कम नहीं हैं।
बता दे कि वीना मलिक पहले भी भारत को लेकर अभद्र टिप्पणियां कर चुकी है। वीना ने एलओसी पर चल रही गोलाबारी की खबर पढ़ते हुए ‘कुत्ते की पूंछ कभी सीधी नहीं होती’ जैसे मुहावरे का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि हिंदुस्तानी सेना में पाकिस्तानी सेना का सामना करने की हिम्मत नहीं है। वीना ने भारतीय सेना को बुजदिल बताते हुए कहा था कि भारतीय सेना में दम तो है नहीं कि वो पाकिस्तानी सेना का सामना करे। आगे कहा था कि अगर ये ही रवैया रहा तो जो सिर्फ कुछ पोस्ट भारत की तबाह की है उसकी जगह भारत की मुक्कमल शिकस्त की फिल्म बनाकर तुम्हारे ही सिनेमाघरों में चला दी जाए, फिर आराम से देखना। तुम्हारे फौजियों की ताबूत में बंद लाशें तुम तक पहुंचती रहेंगी और ये होता रहेगा। अभी हमने अपने सैनिक रोके हुए हैं वरना भारतीय सैनिकों के जनाजे उठाने के लिए तुम लोगों के कंधे कम पड़ जाएंगे।
शायद इसलिए भारत के कुछ लोग पाकिस्तानी कलाकारों को यहां काम करने नहीं देना चाहते। वीना जब भारत में रहती थी तब उन्हें यह सब याद नहीं आता था। आज उसी भारत को गालियां दे रहीं जो उनका पेट पालता था। गौरतलब है कि वीना मलिक ने बिना किसी को बताए ही दुबई के एक बड़े बिजनेसमैन बशीर खान खटक के साथ निकाह कर लिया उनके एक बेटा भी है। अब उनका तलाक भी हो चुका है।