नेहा कक्कड़ के साथ यो यो हनी सिंह का अगला चार्टबस्टर मॉस्को सूका

0
440

कोरोना वायरस का प्रकोप जहां फिल्म उद्योग के लिए चिंता का एक प्रमुख कारण बन गया है, जहाँ सब कुछ ठहर सा गया है, लेकिन एक संगीत लेबल ही है जो इस संकट के समय में भी पूरी तरह से खेल को बदल रहा है । अपनी अच्छी तैयारी के लिए जाना जाने वाला, टी-सीरीज़ का मानना है कि संगीत ऐसे समय में लोगों को शांत कर सकता है और उन्हें थोड़ी खुशी दे सकता है। टी-सीरीज़ की अगली रिलीज़ के स्टार यो यो हनी सिंह भी इस बात को अच्छी तरह से समझते है। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचने के लिए नवीनतम ट्रैक यो यो हनी सिंह का एक और जेस्टी नंबर है और इसमें नेहा कक्कड भी शामिल है, इस सांग का शीर्षक ‘मॉस्को सुका’ है।

मॉस्को सुका में यो यो हनी सिंह और नेहा ने एक बार फिर टीम बना ली है, इसके पहले नेहा और हनी सिंह ने सुपरहिट मखाना सांग दिया था, बता दें की अभी तक YouTube पर लगभग 250 मिलियन व्यूज मिल चुके है। इसमें एकातेरिना सिज़ोवा द्वारा रूसी स्वर हैं। यो यो हनी सिंह का यह गाना एक नया हिपहॉप और म्यूजिक सिस्टम बैंगर है जिसमें हैवी बेसलाइन के साथ एक गैंगस्टा वाइब फील है।

कुछ दिनों पहले जारी किए गए इस सांग के पहले लुक को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था, और लिरिकल प्रेजेंटेशन ऑनलाइन लॉन्च किया गया था। यह एक फनी ट्रक है जो साथ में ग्रूवी फील देता है. , मॉस्को सुका में यो यो मार्क स्टैंप भी है! नेहा की आवाज इस सांग में बहुत जरूरी ओम्फ और एक्स-फैक्टर शामिल करता है. यो यो हनी सिंह के प्रशंसकों द्वारा इस सांग का दिल खोलकर स्वागत किया जा रहा है। यो यो हनी सिंह ने शेयर करते हुए कहा, “मैं पिछले कुछ वर्षों में अपने संगीत के साथ अलग-अलग चीजें करना चाहता हूं। हाल ही में, मेरा गाना लोका ऑनलाइन लॉन्च किया गया था और इसमें एक स्पेनिश फील भी था। मॉस्को सुका के अंदर भी एक रुसी फील है।

नेहा के बारे में कहा उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा होता है, क्योंकि हमारी ऊर्जा वास्तव में अच्छी तरह से मिलती है। और मुझे यकीन है कि मखना और लोका के बाद, लोग मास्को सूका को उतना ही पसंद करेंगे। इसके अलावा, मुझे लगता है कि लॉकडाउन के इस समय के दौरान, म्यूजिक लोगों को अपनी और आकर्षित कर रहा है। यह एक ऐसा सांग था जिसे हमने लॉकडाउन के लागू होने से बहुत पहले रिकॉर्ड किया था, इसलिए हमने इसे लिरिकल प्रस्तुति के रूप में प्रस्तुत करने का फैसला किया।

आगे कहते हुए, यो यो हनी सिंह कहते हैं, “राष्ट्र कठिन समय का सामना कर रहा है और हर कोई घर के अंदर है और मैंने इस सांग को जारी करने के बारे में सोचा ताकि लोग इसे सुन सकें, थोडा मस्ती कर सकें और अपनी गृहस्थी का आनंद ले सकें। मैं अपने प्रशंसकों से आग्रह करता हूं कि वे घर पर रहें और सरकार को इस महामारी से लड़ने में मदद करें। ”

टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार कहते हैं, “जब आप भारतीय संगीत कलाकारों के बारे में बात करते हैं, तो नेहा और यो यो हनी सिंह के नाम उनके सुपरस्टारडम और ऑडियंस रीच के कारण सबसे ऊपर आते हैं। जब यो यो हनी सिंह ने हमें नेहा के साथ मास्को सूका करने के बारे में बताया तो हम तुरंत इसे करने के लिए तैयार थे। हम दोनों के साथ लंबे समय से काम कर रहे हैं और एक साथ, वे दोनों एक हिट पेयर हैं। मॉस्को सूका एक पूरी तरह से एक अलग भावना के साथ क्रियात्मक और जीवंत है, जो इसे सबसे अलग बनाता है। मुझे यकीन है कि दर्शक और श्रोता इसे पसंद करेंगे। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here