Home फिल्म भोजपुरी फिल्‍म ‘सौतन’ की शूटिंग शुरू हुई लंदन में

भोजपुरी फिल्‍म ‘सौतन’ की शूटिंग शुरू हुई लंदन में

0
20

भोजपुरी कलाकार पवन सिंह के लिए लंदन का दौरा बेहद खास रहा है। ये इस बात से पता चलता है कि लगातार एक के बाद एक पवन की उन फिल्‍मों की जानकारी रिवील हो रही है, जिसकी शूटिंग उन्‍होंने लंदन में की है। ऐसी ही एक फिल्‍म है ‘सौतन’, जिसके निर्माता अभय सिन्‍हा, समीर आफताब और प्रशांत जम्‍मूवाला हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग लंदन के ऑक्सफ़ोर्ड, कैम्ब्रिज, विंडसर कैसल, ऑक्सफ़ोर्ड स्ट्रीट जैसे मनोरम लोकेशन में हुई है। फिल्‍म में पवन सिंह के साथ मधु शर्मा और सहर अफ्शा नजर आने वाली है। इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म की कहानी ट्रायंगल बेस्‍ड होने वाली है।

पवन की फ़िल्म ‘सौतन’ यशी फिल्म्स प्रा. लि. व जुम्बिया एंटरटेनमेंट प्रस्तुत और प्रैक्टिकल फिल्‍म प्रा. लि. यूके के बैनर तले बन रही है। लाइन प्रोड्यूसर विपुल शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल हैं। फ़िल्म ‘सौतन’ का पोस्टर और ट्रेलर जल्द ही लांच किया जाएगा।

उन्‍होंने कहा कि फ़िल्म ‘सौतन’ अपनी माटी से दूर लंदन में अपने संस्कृति और संस्कारों को जिंदा रखे हुए है। इस फिल्‍म के गाने और संवाद बेहद सार्थक हैं। फिल्‍म दर्शकों के दिल में उतर जाने वाली है। यह फिल्‍म महिलाओं को विशेषकर पसंद आने वाली है। हम उम्‍मीद करेंगे कि कोरोना संकट जल्‍द से जल्‍द खत्‍म हो और हम अपनी फिल्‍मों को दर्शकों तक पहुंचा सकें। फिल्‍म में पवन सिंह, मधु शर्मा और सहर अफ्शा के साथ माया यादव व दीपक सिन्‍हा भी मुख्‍य भूमिका हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here