बनारस में शूट किया गया भोजपुरी का सबसे महंगा भजन ‘जोगी रे जोगी’

0
5782

टाइम ऑडियो की भोजपुरी सहित चार भाषाओं में लांच किया भजन सांग ” जोगी रे जोगी “

मनोरंजन जगत की प्रख्यात कंपनी टाइम ऑडियो ने फ़िल्म जगत के साथ साथ अब भोजपुरी संगीत जगत में भी कदम रख दिया है और इसकी शुरुआत उन्होंने की है एक भक्तिमय गीत “जोगी रे जोगी” से । “जोगी रे जोगी ” दुनिया का पहला ऐसा भक्ति गीत है जो एक साथ चार भाषा मे रिलीज होगी । इस गीत की शूटिंग भव्य तरीके से आध्यात्मिक नगरी काशी के विभिन्न घाट व खूबसूरत लोकेशन पर की गई है ।

“जोगी रे जोगी ” का निर्माण टाइम ऑडियो के बैनर तले प्रवीण शाह , सगुन बाघ , विरल शाह और जीत बाघ ने किया है । “जोगी रे जोगी ” को निर्देशित किया है “आर आर आर” और “बाहुबली ” जैसी फिल्मों के कोरियोग्राफर शंकर ने ।

इस गीत की खासियत है कि इसे हिंदी , भोजपुरी , मराठी और बंगला इन चार भाषा में फिल्माया गया है और यह दुनिया का पहला भक्ति गीत है जो एक साथ चार भाषाओं में शूट और रिलीज किया जा रहा है । इसके संगीतकार है कुमारजीत सरकार । हिंदी और बंगला में इसे गाया है खुद कुमारजीत सरकार ने और वे बंगला भाषा के वीडियो में गीत पर परफॉर्म करते भी नजर आएंगे । बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने कलाकार रजत बेदी हिंदी गाने में जोगी की भूमिका में दिख रहे हैं । मराठी में इसे गाया है अतुल काले ने जो कि इस गीत में नजर भी आये हैं और भोजपुरी में इसे लिखा है प्यारे लाल कवि ने और इसे फिल्माया गया है बताशा चाचा मनोज टाइगर पर ।

आपको बता दें कि 1982 में स्थापित टाइम ग्रुप मनोरंजन उत्कृष्टता की एक समृद्ध विरासत है जिनके पास हीरो, जोड़ी नंबर 1, कुरुक्षेत्र, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी, विजयपथ जुआरी, खिलाड़ी 420, कृष्णा जैसी काफी फिल्मों का एक बड़ी लाइब्रेरी है । टाइम ग्रुप वर्तमान में फिल्मों और संगीत के अधिग्रहण, उत्पादन, वितरण और प्रदर्शनी के कारोबार में शामिल है। 2022 में टाइम ग्रुप 3 वेबसीरीज के साथ 10 फीचर फिल्मों का निर्माण कर रहा है और अपने स्वयं के कलाकार और कास्टिंग नेटवर्क विकसित करने के साथ-साथ भारत में सबसे बड़े वर्चुअल प्रोडक्शन स्टूडियो में से एक खोल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here