आरक्षण नहीं, तो चालीसों सीटों पर उतारेंगे उम्‍मीदवार: मुकेश सहनी

0
423
  • मुकेश सहनी ने निषाद आरक्षण संवाद बस यात्रा को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
  • बिहार के प्रत्येक जिले से होकर गुजरेगी निषाद आरक्षण संवाद बस यात्रा
  • 4 नवंबर को पटना के गाँधी मैदान लोगों की उपस्थिति में होगी पार्टी के नाम की घोषणा

पटना, 1 सितंबर 2018: निषाद समाज ने आरक्षण की लड़ाई को तेज करते हुए आज निषाद विकास संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी ने निषाद आरक्षण संवाद बस यात्रा की शुरूआत श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल, पटना से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

बता दें कि निषाद आरक्षण संवाद बस यात्रा के लिए मुंबई से सज-धज कर आई हाईटेक आलिशान बस पटना के कारगिल चौक, पनाश होटल, बिस्कोमान भवन, राजापुर पुल, बोरिंग रोड चौराहा, हड़ताली मोड़ से आयकर गोलंबर होते हुए मीठापुर पुल तथा चिरैयाटाड़, पुल तथा राजेंद्र नगर ओवर ब्रिज के रास्ते मोइनुल हक़ स्टेडीयम तक बस यात्रा निकाली गई।

इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि इस यात्रा का उद्देश्य निषाद आरक्षण की लड़ाई को घर-घर तक पहुंचाकर इसे मूर्त रूप देना है। यह यात्रा बिहार के प्रत्येक जिलों से होकर गुजरेगी तथा आगामी 4 नवंबर को गाँधी मैदान, पटना में लाखों लोगों की उपस्थिति में पार्टी के नाम की घोषणा की जाएगी।

सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी ने कहा कि यात्रा के दौरान वे प्रदेश के सभी जिलों में तय दिनांक पर समाज के बीच उपस्थित रहेंगे। संघ के हजारों पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता हजारों मोटरसाईकल तथा चार पहिया वाहन के साथ यात्रा में सम्मलित रहेंगे। प्रथम चरण में पटना के अलावा 2 सितंबर को पूर्वी चंपारण (मोतिहारी), 3 सितंबर को पश्चिम चंपारण (बगहा), 4 सितंबर को सहरसा, 5 सितंबर को सुपौल तथा 6सितंबर- मधेपुरा में यात्रा निकाली जाएगी। कुल नौ चरणों में पुरे बिहार में यात्रा निकाली जाएगी। संघ के प्रदेश, जिला तथा प्रखंड/पंचायत स्तर के तमाम पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता यात्रा का हिस्सा होंगे।

उन्‍होंने कहा कि यात्रा के दौरान संबंधित जिले में रात्रि में सभा तथा बैठक आयोजित की जाएगी। उसके बाद आगामी 4 नवंबर को पटना के गाँधी मैदान में यात्रा का समापन कर विशाल “निषाद आरक्षण महारैला’ का आयोजन किया जाएगा, जहां निषाद समाज का शक्ति प्रदर्शन होगा। उसी दिन VIP पार्टी के फुल फॉर्म  की घोषणा की जाएगी। गठबंधन के सवाल पर सन ऑफ़ मल्लाह ने कहा कि जो निषादों के हक़ की बात करेगा और हमारी मांगें सुनेगा, हम उनके साथ गठबंधन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here