‘ब्लडशॉट’! एंड पिक्चर्स पर 4 नवंबर को विन डीज़ल करेगा दुश्मनों का गेम ओवर

0
349

गोलियां हो या ग्रेनेड, वन-मैन आर्मी ‘ब्लडशॉट’ को कोई नहीं रोक सकता! बता दें कि इस बुधवार 4 नवंबर को रात 8 बजे एंड पिक्चर्स – ऑन नहीं, फुल ऑन, आपको विन डीज़ल स्टारर ब्लडशॉट के हिंदी टेलीविजन प्रीमियर के साथ साल 2020 की सबसे बड़ी सुपरहीरो मूवीज़ में से एक दिखाने जा रहा है। फुल ऑन एक्शन, फुल ऑन थ्रिल और फुल ऑन पंच के साथ यह पावर-पैक्ड मनोरंजक फिल्म आपको सुपरहीरोज़ की साईफाई दुनिया में ले जाएगी, जिसमें रोमांचक खुलासे और जबर्दस्त युद्ध शामिल है। एक अवॉर्ड विजेता कॉमिक बुक से प्रेरित यह रोमांचक थ्रिलर फिल्म रे गैरिसन नाम के एक बायोनिक सैनिक के इर्दगिर्द घूमती है, जिसके पास फुल ऑन सुपरपावर्स है और वो उन लोगों के खून का प्यासा है, जिन्होंने उसे नई जिंदगी दी।

इस फिल्म में सभी एक्शन-प्रेमियों को एक ट्रीट देते हुए बिंदास एक्शन हीरो विन डीज़ल दुनिया के पहले बायोटेक सुपर ह्यूमन के अभूतपूर्व अवतार में नजर आएंगे। उनके साथ ईज़ा गोंज़ालेज़, सैम ह्यूगन, टोबी केब्बेल और गाय पीयर्स जैसे शानदार कलाकार भी हैं। अब तक के सबसे उन्नत सुपर हीरोज़ में से एक इस सुपर हीरो को साकार किया है टैलेंटेड डायरेक्टर डेविड एस. एफ. विल्सन ने। एंड पिक्चर्स पर 4 नवंबर को रात 8 बजे ब्लडशॉट के हिंदी टेलीविजन प्रीमियर में कुछ हैरतअंगेज एक्शन के साथ विन डीज़ल को दुश्मनों को धूल चटाते जरूर देखिए।

बेस्ट सेलिंग कॉमिक बुक पर आधारित यह सुपर हीरो थ्रिलर रे गैरिसन नाम के एक उत्कृष्ट सैनिक की जिंदगी की कहानी है, जिसे आरएसटी कॉरपोरेशन द्वारा सुपर हीरो ब्लडशॉट के रूप में दोबारा जिंदा किया जाता है। अपनी रगों में नैनोटेक्नोलॉजी की सेना के साथ वो पहले से ज्यादा ताकतवर बन जाता है और उसके घाव भी तुरंत भर जाते हैं। जब वो अपने अलग-अलग टारगेट का खात्मा करने के मिशन पर होता है, तभी उसे उन लोगों के बारे में एक गहरा और खतरनाक राज पता चलता है, जिन्होंने उसे दोबारा जिंदगी दी है। सच का पता चलने के बाद वो उन लोगों से बदला लेने निकल पड़ता है। आखिर रे को ऐसा कौन-सा राज पता चलता है? क्या वो उन लोगों को हराने में सफल होगा, जिन्होंने उसे दूसरी जिंदगी दी है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here