Home बॉलीवुड सूरज बड़जात्या हुए 53 साल के

सूरज बड़जात्या हुए 53 साल के

0
517

सलमान को इंडस्ट्री में प्रेम के नाम से दिलायी पहचान

मुंबई, 23 फरवरी। पारिवारिक फिल्में बनाने वाले डायरेक्ट सूरज बड़जात्या 22 फरवरी को 53 साल के हो गए। सलमान खान को इंडस्ट्री में प्रेम के नाम से पहचान दिलाने वाले सूरज की बनाई फिल्मों को लोगों ने खूब सराहा। राजश्री प्रोडक्शन को अपने जिम्मेदार कंधों पर संभालने वाले सूरज के नाम कई शानदार और यादगार फिल्में दर्ज हैं। सूरज पहले महेश भट्ट के सहायक निर्देशक के तौर पर काम करते थे। सूरज ने अपने करियर की पहली फिल्म बनाई ‘मैंने प्यार किया’। फिल्म सुपरहिट रही और सलमान खान प्रेम के नाम से जाने जाने लगे। इसी फिल्म के साथ सूरज और सलमान की सुपरहिट जोड़ी की भी शुरूआत हुई।

इरफान-दीपिका हुए बीमार

इरफान खान और दीपिका पादुकोण पीकू फिल्म के बाद एक बार फिर साथ काम करते नजर आएंगे पर इस फिल्म की शूटिंग अभी टाल दी गई है। इसकी वजह इरफान खान और दीपिका का बीमार होना है। इस बारे में सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए विशाल भारद्वाज ने लिखा है कि फिल्म की शूटिंग डेट पीछे खिसका दी गयी है।
हाल ही में दीपिका एयरपोर्ट पर देखा गया। दीपिका की फोटोज में उनकी गर्दन पर कुछ बैंडेज लगे दिखे। खबरों की मानें तो दीपिका को वर्कआउट के दौरान ये चोट लगी है। वहीं इरफान को पीलिया हो गया है जिसके कारण उनके काम रुक गया है।

तैमूर देख रहे पापा सैफ की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर के बेटे तैमूर की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरु हो गई है। बॉलीवुड स्टार किड्स में सबसे लोकप्रिय बच्चों में तैमूर के फैन फॉलोअर उनके बचपन से ही काफी हो गए हैं। तैमूर की सोशल मीडिया पर आई हर फोटो वायरल हो जाती है। इस बार तैमूर अपने पापा सैफ की तस्वीर निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं। तैमूर के लंबे बालों को पीछे से चोटी बांधी गई है। फोटो को देखकर यह लग रहा है कि मानो सुबह की तस्वीर है। यह फोटो इंस्टाग्राम पर करीना कपूर टीम नाम के पेज ने पोस्ट किया है।

फिल्म के टायटल पर बोले पुलकित

फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में प्रमुख भूमिका निभा रहे पुलकित सम्राट ने कहा है कि उन्होंने अपनी फिल्म का टाइटल , करीना और सोनम कपूर स्टारर फिल्म वीरे दी वेडिंग वालों को देने का सुझाव दिया था क्योंकि वो लोग हमसे सीनियर हैं। कृति खरबंदा के साथ फिल्म वीरे की वेडिंग में सम्राट ने कहा कि उन्होंने अपनी फिल्म के निर्माता से फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ का टाइटल फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ वालों को देने के लिए कहा था। इसके पीछे उन्होंने कारण दिया कि फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना कपूर और सोनम कपूर जैसे बड़े सितारे है जो उनके या कृति से काफ़ी सीनियर हैं।