प्रीति जिंटा के लिए ताक पर रखे नियम-कानून, बिना जांच सलमान से की मुलाकात

0
545
imaging:shagunnewsindia.com

जयपुर, 08 अप्रैल। काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद फिल्म अभिनेता सलमान खान से मिलने फिल्मी दुनिया से जु़ड़े लोगों का पहुंचना शुरू हो गया है। इसी कड़ी में अभिनेत्री प्रीति जिंटा दोपहर जोधपुर एयरपोर्ट पर उतरकर सीधे सेंट्रल जेल पहुंचीं। उन्हें बिना जांच पड़ताल के जेल के अंदर जाने दिया गया।

सलमान की बहन अलवीरा और अर्पिता भी जेल में सलमान से मिलने पहुंचीं। उन्होंने अपने भाई को अदालती कार्यवाही की जानकारी दी। नियम के अनुसार, जेल में बंद किसी भी कैदी से दिन में एक या फिर दो लोग ही जेल प्रशासन की अनुमति और सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद मिल सकते हैं। लेकिन जेल प्रशासन ने न तो प्रीति जिंटा की तलाशी ली और न ही रजिस्टर में उनके हस्ताक्षर कराए। प्रीति जिंटा को कोई न देख पाए, इसलिए उनकी कार के शीशों पर अखबार लगा दिया गया था। उनकी कार सीधे जेल के मुख्य द्वार तक पहुंची और वह बिना किसी जांच के अंदर चली गईं। बताया जाता है कि प्रीति के साथ पुलिस और जेल प्रशासन के दो अधिकारी भी थे।

दूसरी ओर, कोर्ट में सलमान की जमानत याचिका पर सुनवाई शनिवार तक के लिए टल जाने के बाद उनकी दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता जेल पहुंचीं। जेल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक दोनों बहनों से मिलने के लिए सलमान खान को जेलर के कमरे में लाया गया। दोनों बहनों ने शुक्रवार को कोर्ट की कार्यवाही के बारे में उनको बताया और फिर आगामी रणनीति को लेकर उनसे चर्चा की। शुक्रवार सुबह सलमान खान के बॉडीगॉर्ड शेरा और दो अन्य लोग भी जेल पहुंचे थे। फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला के भी जोधपुर पहुंचने की बात कही जा रही है। नियमों को दरकिनार कर इतने लोगों की सलमान खान से मुलाकात कराने को लेकर जेल डीआईजी विक्रम सिंह से जब सवाल किया गया तो वह कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुए।

देशभर से सलमान के प्रशंसक जोधपुर पहुंचने लगे हैं। शुक्रवार को बिहार, पंजाब और हरियाणा से दो दर्जन से अधिक प्रशंसक जोधपुर पहुंचे। बिहार के पटना से आए रहमान, साजिद और यूनुस ने बताया कि वह सलमान के प्रशंसक हैं। उनकी हर फिल्म देखते हैं। वह सलमान को सजा मिलने की सूचना मिलते ही जोधपुर के लिए रवाना हो गए थे। यहां प्रयास कर रहे हैं कि सलमान की एक झलक देखने को मिल जाए। इसी तरह हरियाणा के पानीपत निवासी हरमिंदर अपने दो दोस्तों के साथ गुरवार रात ही जोधपुर पहुंच गए थे। उनका कहना है कि जब तक सलमान को जमानत नहीं मिल जाती वह जोधपुर में ही रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here