फैनकोड ने लॉन्च किया ऑनलाइन स्पोर्ट्स फैन मर्चेंडाइजिंग स्टोर ‘फैनकोड शॉप’

0
2362

फैनकोड शॉप ने राजस्थान रॉयल्स समेत 6 IPL टीमों के साथ की साझेदारी

राजस्थान, 8 सितंबर, 2020: ड्रीम स्पोर्ट्स द्वारा फैनकोड, भारत का मल्टी-स्पोर्ट एग्रीगेटर प्लेटफॉर्म है, जिस ने एक ऑनलाइन स्पोर्ट्स फैन मर्चेंडाइजिंग स्टोर“फैनकोड शॉप” लॉन्च किया है। घरेलू स्पोर्ट्स ब्रैंड, फैनकोड शॉप की शुरुआत 6 IPL टीमों से जुड़े ऑफिशियल फैन मर्चेंडाइज की बिक्री के साथ शुरुआत की गई। इन 6 IPL टीमों में दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद, मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब शामिल हैं।

फैनकोड शॉप फैन मर्चेंडाइज की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करेगी जिसमें आधिकारिक मैचजर्सी, टी-शर्ट, जैकेट, जॉगर्स, कैप, मास्क, फोनकवर, कोस्टर, की-चेन, रिस्टबैंड और बहुत कुछ शामिल है।फैन गियर कई प्रकार के रेंज, डिजाइनों को कवर करेगा।इसमें हर तरह के फैन को कुछ न कुछ मिलेगा, जिससे वे गर्व के साथ अपनी मनपसंद टीम के प्रति अपने प्यार को दिखा सकेगा।

भारत में स्पोर्ट्स और स्पोर्ट्स मर्चेंडाइजिंग सेग्मेंट के बारे में फैनकोड के को-फाउंडर यानिक कोलासो ने कहा, “हम कुछ सबसे बड़े भारतीय स्पोर्ट्स ब्रांड्स के साथ फैनकोड शॉप लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं। फैनकोड के माध्यम से हमारा लक्ष्य सभी स्पोर्ट्स फैन्स को एक ऐसा प्लेटफॉर्म प्रदान करना था, जहां से उन की प्रामाणिक और किफायती फैन मर्चेंडाइज तक आसान पहुंच बन सके। तेजी से बदलते समय में हम अपने फैन्स को चुनने के लिए कई ऑप्शन देना चाहते हैं। हम फैन्स को उनकी पसंद के अनुसार डिजाइन और प्रॉडक्ट को कस्टमाइज करने का ऑफर भी दे रहे हैं।”

फैनकोड के को-फाउंडर प्रसन्ना कृष्णन ने शॉप की लॉन्च की घोषणा करते हुए कहा, “फैनकोड शॉप के माध्यम से हम IPL के फैन्स को अपनी मनपसंद टीम से जुड़े मर्चेंडाइज पहनने और घर में सुरक्षित रहते हुए IPL टीम को चीयरअप करने का मौका देते हैं। दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद का ब्रैंड काफी मजबूत बन गया है।इन दोनों टीमों के फैन्स अपनी टीम की परफॉर्मेंस को लेकर काफी जुनूनी और अपनी मनपसंद टीम के प्रति वफादार है।हम फैन्स को अपनी मनपसंद IPL टीम से मजबूती के साथ दोबारा जुड़ने और उसके प्रति गर्व से अपना समर्थन दिखाने का मौका प्रदान कर काफी उत्साहित हैं।”

सनराइजर्स हैदराबाद के सीईओ के. शनमुगम ने कहा, “हम इस साल हैदराबाद सनराइजर्स की मर्चेंडाइज के लिए फैनकोड के साथ साझेदारी कर काफी उत्साहित हैं।ऑफिशियल फैन स्टोर के तौर पर फैनकोड अपने फैन्स के साथ हमारा जुड़ाव बढ़ाने में हमारी मदद करेगा।हमें आशा है कि ऑरेंज ऑर्मी के फैन्स फैनकोड की ओर से संगठित रूप से पेश किए गए चुनिंदा कलेक्शन को सराहेंगे ।इस बार वे अपने घरों से टीम को और ज्यादा उत्साह और जोश के साथ चियरअप करेंगे, जैसा कि वह हर साल स्टेडियम में करते हैं।”

दिल्ली कैपिटल्स के सीईओ धीरज मल्होत्रा ने साझेदारी के बारे में कहा, “दिल्ली कैपिटल्स ऑफिशियल मर्चेंडाइज पार्टनर के तौर पर फैन कोड के साथ साझेदारी कर काफी खुश है।मौजूदा अभूत पूर्व माहौल में भी दिल्ली कैपिटल्स में हम‘ फैन्स फर्स्ट’ के नैतिक सिद्धांत का पालन करते है।इस समय फैन्स से हमारा जुडाव के वलडिजिटल प्लेटफॉर्म से हो सकता है।हमारा जोर फैनकोड की तरह फैन-फ्रेंडली टीम बनने पर है।हम पूरी तरह आश्वस्त हैं कि यह साझेदारी हम दोनों के लिए पर स्पर रूप से लाभ दायक साबित होगी।“

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here