मित्रों टीवी ने किया आत्मनिर्भर ऐप्स लॉन्च

0
367
(L-R) Shivank Agarwal, Co-founder & CEO and Anish Khandelwal, Co-founder & CTO - Mitron TV

प्रधानमंत्री मोदी की आत्मनिर्भर भारत की पहल को बढ़ावा देने के लिए, भारतीय शॉर्ट वीडियो ऐप मित्रों टीवी ने राष्ट्रीय एकता दिवस पर अपनी तरह का अनोखा डिस्कवरी प्लेटफॉर्म आत्मनिर्भर ऐप्स लॉन्च किया है। बता दें कि आत्मनिर्भर ऐप्स की लॉन्चिंग के साथ मित्रों टीवी लोगों से वोकल फॉर लोकल बनने की अपील करना चाहता है और अलग-अलग भौगोलिक क्षेत्रों में लॉन्च किए गए भारतीय ऐप्स को स्पॉटलाइट में लाना चाहता है।

इस ऐप का विजन घरेलू टेक्नोलॉजी को बड़े पैमाने पर मजबूत बनाना है, जिससे यूजर्स के लिए अपनी अलग-अलग जरूरतों के लिए भारतीय ऐप्स को पहचाना आसान हो जाए। इस समय यह प्लेटफॉर्म 100 से ज्यादा ऐप्स की मेजबानी कर रहा है।

मित्रों के सी.ई.ओ और सह-संस्थापक शिवांक अग्रवाल ने कहा, “राष्ट्रीय एकता दिवस पर भारतीय उपयोक्ताईओं के लिए आत्मनिर्भर ऐप्स को लॉन्च कर मुझे काफी गर्व हो रहा है और बेहद खुशी हो रही है। प्रधानमंत्री मोदी की ओर से इस वर्ष मई में पूरे भारत को आत्मनिर्भर बनने के आह्वान और मेड इन इंडिया इकोसिस्टम पर अपना ध्यान केंद्रित करने की अपील के बाद हमने इस दिशा में कदम बढ़ाया। हमने सोचा कि यह बहुत जरूरी है कि हमारे यूजर्स महत्वपूर्ण भारतीय ऐप्स को खोज सकें, जो भारत को निरंतर आगे बढ़ाने की दिशा में असाधारण काम कर रही है। यह आत्मनिर्भरता का जश्न मनाने और घरेलू बिजनेस को बढ़ावा देने का मित्रों टीवी का एक छोटा सा प्रयास है।”

मित्रों के सह-संस्थापक और सीटीओ अनीश खंडेलवाल का कहना है, “मैं मित्रों टीवी का एक और ऑफर यूजर्स के सामने पेश कर काफी उत्साहित हूं। हमने कभी कल्पना नहीं की थी कि यूजर्स हम पर इतना प्यार बरसाएंगे कि छह महीने में इस ऐप को डाउनलोड करने वाले लोगों की संख्या 3 करोड़ 90 लाख हो जाएगी। इसने हमारे इस विश्वास को और पुख्ता बनाया है कि भारतीयों का लोकल ऐप्स में काफी विश्वास है। हम भारतीयों को अपने डिस्कवरी प्लेटफॉर्म पर आने का निमंत्रण देते हैं, जहां वह अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं, जो अपनी हर जरूरतों को पूरा करने के लिए देसी ऐप्स की खोज कर सकते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here