पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस ने जयपुर में किया ब्रांड आउटलेट का शुभारंभ

0
1161

कंपनी का 2022 तक देश भर में 130 एक्सपीरियंशियल आउटलेट खोलने का है लक्ष्य 

जयपुर 7 सितंबर, 2020: पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस इंडिया भारत में इलेक्ट्रिकल कंस्ट्रक्शन सामग्री (ईसीएम) बनाने वाली सबसे बड़ी घरेलू कंपनियों में से एक है। कंपनी ने आज जयपुर में पहला एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट शुरू करने की घोषणा की है, जो भारत में कंपनी का दूसरा एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट होगा। जयपुर गुलाबी शहर के रूप में लोकप्रिय है, जो समकालीन सुविधाओं के साथ अपनी शानदार विरासत और सजावट के लिए प्रसिद्ध है।

स्टेट-ऑफ-द-आर्ट प्रॉडक्ट डिजाइनों के साथ, ब्रांड आउटलेट में आवासीय, कमर्शियल और औद्योगिक क्षेत्र के लिए एडवांस्ड इलेक्ट्रिकल वायरिंग डिवाइस, स्विचगियर, वायर, एलईडी लाइटिंग सॉल्यूशंस, आईएक्यू (पंखे), तथा वाटर हीटर जैसे सर्वश्रेष्ठ एंकर और पैनासोनिक उत्पाद उपलब्ध हैं।

इस अवसर पर, पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, विवेक शर्मा ने बताया कि “कोविड-19 की वैश्विक महामारी से पैदा हुए संकट के बीच, हम भारत में नए बाजारों में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के उद्देश्य से इनावेटिव प्रॉडक्ट्स की मांग को पूरा करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज हम भारत के सबसे तेजी से बढ़ते शहरों में से एक शहर, जयपुर में अपने पहले एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट के शुभारंभ की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। हैदराबाद स्थित हमारे पहले ब्रांड आउटलेट के बाद, भारत में यह हमारा दूसरा ब्रांड आउटलेट होगा, जिसका उद्देश्य उपभोक्ता को ध्यान में रखते हुए प्रगति करना और अपने उपभोक्ताओं के साथ संबंध को मजबूत बनाना है।

उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य जयपुर के लोगों की बढ़ती आकांक्षाओं को पूरा करना है, क्योंकि वे एक महत्वाकांक्षी जीवन शैली के लिए एडवान्स्ड टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस का अनुभव करना चाहते हैं। हम भारत के शीर्ष 100 शहरों में 130 एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट खोलने की अपनी रणनीति के अंतर्गत जयपुर शहर में 3 और नए आउटलेट लॉन्च करने का इरादा रखते हैं। ये आउटलेट उपभोक्ताओं के लिए एक्सपीरियंस सेंटर के रूप में काम करेंगे और विशेष रेंज का प्रदर्शन करेंगे जो पैनासोनिक के ‘स्मार्ट और कनेक्टेड’ होम्स के लिए किये जाने वाले ग्लोबल इनोवेशन का हिस्सा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here