योर सेफ स्पेस कैंपेन: आपकी सुरक्षा की जारी करेगी नई सामान्य गाइड

0
473

लंबे समय तक महामारी परिदृश्य ने उपभोक्ता भावनाओं को पोस्ट लॉकडाउन में बदल दिया है। व्यक्तिगत सुरक्षा के निरंतर भय के साथ पर्चेसिंग/क्रय प्लेटफॉर्म्स में बदलाव करने के लिए प्राथमिकताओं में बदलाव, यह सब कुछ सभी के दैनिक विचार प्रक्रिया का एक अनिवार्य हिस्सा बना है।

द बॉडी शॉप कम्पनी का दावा है क़ि वह इन चिंताओं को अच्छी तरह से स्वीकार करता है और अपने कर्मचारियों के साथ-साथ ग्राहकों को भी कुशलता और अत्यधिक सुरक्षा प्रदान करने में विश्वास रखता है। इस प्रकार, सभी निवारक उपायों को ध्यान में रखते हुए बॉडी शॉप ने “ योर सेफ स्पेस” कैंपेन पेश किया है, जो यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहक और स्टोर स्टॉफ ब्रांड द्वारा हर टच पॉइंट में लागू किए गए व्यापक सुरक्षा उपायों के बारे में जागरूक हों। द बॉडी शॉप समझता है कि सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करना आवश्यक है और अन्य आवश्यक सैनिटरी उपायों को लागू करना महत्वपूर्ण है। इनको ब्रांड द्वारा महामारी के आने के बाद से ही स्टोर्स, वेयरहाउस और अन्य सभी टच पॉइंट्स की समस्त प्रक्रिया में शामिल किया गया है।

इस अभियान की प्रैक्टिस पर भरोसा करते हुए, द बॉडी शॉप के वीपी मार्केटिंग, मर्चेंडाइजिंग और ई-कॉमर्स एशिया साउथ सुश्री हरमीत सिंह ने कहा कि हमारे स्टोर में अपने ग्राहकों की सेवा करने में सक्षम होने के अलावा कुछ भी खुश नहीं करता, क्योंकि हम विभिन्न चरणों में मार्केट को खुलता देख रहे हैं। द बॉडी शॉप में, हमने इस कदम की तैयारी के लिए लेज़र शार्प व्यू और लक्ष्य के साथ तैयारी की है। हमारे सेफ स्पेस कैंपेन ने कई प्रतिबंधात्मक कदमों और प्रक्रियाओं को अपनाकर अपने ग्राहकों और कर्मचारियों को आज भी हमारे स्टोर के अंदर सुरक्षित महसूस कराना सुनिश्चित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here