Home Music इमोशनल गाने का कंपोजीशन कर, विनीत ने दी भारतीय सेना को श्रद्धांजलि

इमोशनल गाने का कंपोजीशन कर, विनीत ने दी भारतीय सेना को श्रद्धांजलि

0
39

जैसा कि भारत, संविधान लागू होने के 71 वें वर्ष में कदम रख रहा है, एक बात वर्षों से निरंतर बनी हुई है- हमारी देशभक्ति और राष्ट्र के प्रति प्रेम। यह गणतंत्र दिवस। जैसा कि राष्ट्र बेहतर स्वास्थ्य और सुरक्षा की कामना कर रहा है, इस बीच विनीत कुमार सिंह आपका दिल छु लेंगे।

मुक्काबाज फेम एक्टर विनीत कुमार सिंह गणतंत्र दिवस के उत्सव को एक नया रुख प्रदान कर रहे हैं क्योंकि वे एक इमोशनल सॉन्ग ‘उनके काज ना भूलो साधो’ शेयर करके हमारे सैनिकों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर विनीत ने एक वीडियो शेयर किया और लिखा, “हमारे सैनिकों को एक छोटी सी श्रद्धांजलि। यह सॉन्ग मेरे द्वारा लिखा और गाया गया है। उम्मीद है आप इसे पसंद करेंगे।”

सैनिकों और उनके परिवार के कठिन परीक्षा को कभी नहीं भूलना चाहिए

बेताल एक्टर कहते हैं, “यह सॉन्ग ‘उनके काज ना भूलो साधो’ दिल से निकला है क्योंकि जब मैंने सुना कि गलवान घाटी में घटी घटना में बहुत सारे बहादुर सैनिकों की जान चली गई, मैं पूरी तरह से हिल गया। मैं उस समय लद्दाख में शूटिंग कर रहा था और मैं कई सैनिकों से मिला था। हम उनकी चौकियों पर उनसे मिलने जाते थे और वे सभी हमें असीम प्यार और सम्मान देते थे। ऐसी ठंढी हालत में, जहाँ ठंड के कारण सामान्य लोगों का खड़ा होना मुश्किल है, वे अपने खून, पसीने और आंसुओं को भूलकर वहाँ खड़े रहते हैं, क्योंकि वे अपनी मातृभूमि को सुरक्षित रखने के लिए अपने कर्तव्य का पालन करते हैं, यह कुछ ऐसा है जिसे मैं हमेशा विस्मय में रखूँगा। यह वही है जो मेरी अंतर आत्मा में था और उनकी कहानियों के साथ मैंने इसे सॉन्ग के रूप में पेश किया है। हमें अपने सैनिकों और उनके परिवार के कठिन परीक्षा को कभी नहीं भूलना चाहिए। यह सॉन्ग मेरी तरफ से हमारे राष्ट्र के सैनिकों को एक छोटी सी श्रद्धांजलि है।”

वर्कफ्रंट पर विनीत अपनी आगामी फिल्म आधार के लिए तैयार हो रहे हैं, जो 5 फरवरी 2021 को एक थिएट्रिकल रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है और इसके प्रति उत्साह का अनुभव भी स्पष्ट तौर पर दिखाई दे रहा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here