मोदी जी, मेक इन अमेठी और मेक इन UP नहीं करेंगे, तब तक ये देश आगे नहीं जा सकता: राहुल

0

अमेठी, उत्तर प्रदेश, 4 अक्तूबर:  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगर किसान और रोजगार जैसे दो बडे मुद्दों का समाधान नहीं कर सकते तो कह दें, हम ये काम छह महीने में करके दिखा देंगे।
राहुल अपने निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर आये हैं। उन्होंने जगदीशपुर के कठौरा गांव में चौपाल लगायी। राहुल ने कहा, मोदी जी को देश का समय जाया :बर्बाद: करना बंद करना चाहिए और देश के युवाओं को रोजगार देना शुरू करना चाहिए।
उन्होंने कहा, हिन्दुस्तान में दो मुद्दे हैं..किसान का मुद्दा और रोजगार का। …मोदी जी इनका समाधान नहीं कर सकते तो कह दें कि वह नहीं कर सकते हैं और कांग्रेस आ जाए, वो मेरा काम कर दे…हम वहीं काम छह महीने में करके दिखायेंगे।
राहुल गांधी ने भाजपा पर अमेठी में फूड पार्क और ऐसी ही अन्य योजनाओं की अनदेखी करने का आरोप मढते हुए कहा, बहुत दुख हुआ कि अमेठी के लोगों को भाजपा ने चोट पहुंचायी है ये गलत है। इनकी ‘भाजपा की’ सोच ही ऐसी है। मगर हम आपके ‘अमेठी की जनता’ लिए लडेगे।
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने मोदी सरकार की मेक इन इंडिया एवं स्टार्ट अप जैसी योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि जब तक मेक इन इंडिया, मेक इन अमेठी और मेक इन उत्तर प्रदेश नहीं करेंगे, तब तक ये देश आगे नहीं जा सकता है।
उन्होंने कहा कि देश के युवाओं को लग रहा है कि वे देश के लिए काम करना चाहते हैं लेकिन मौका नहीं मिल रहा है। युवाओं में गुस्सा बढता जा रहा है। देश के किसान आत्महत्या कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here