जन्मदिन मनाने को लेकर ठक्कर और गोखले परिवारों के बीच मुकाबला

0
517

ठक्कर और गोखले परिवारों के बीच का झगड़ा एक बार फिर से एक नया मोड़ लेने वाला है। सोनी सब के भाखरवड़ी में उनका पोता कृष्णाब एक साल और बड़ा हो गया है और जल्द् ही वे उसका जन्मदिन मनायेंगे। इस किरदार को निभाया है, हरमिंदर सिंह ने। इस शो के आगामी एपिसोड्स ने दोनों परिवार न सिर्फ इस बड़े दिन के लिए तैयारियों में जुटे नजर आयेंगे, बल्कि दर्शकों को यह भी देखने को मिलेगा कि कृष्णा का जन्मदिन किस तरह से इन परिवारों के बीच एक और युद्ध को जन्मं देगा। दरअसल दोनों ही परिवार चाहता है कि अपने लाड़ले कृष्णा का जन्मंदिन मनाने का पहला मौका उन्हें मिले।

7 साल के लीप के बाद शो में अभिषेक (अक्षय केलकर) और गायत्री (अक्षिता मुद्गल) के बेटे कृष्णा को दिखाया गया है। इस शो में दर्शकों ने अभिषेक और गायत्री की सुन्दर प्रेम कहानी का आनंद लिया था और अब इसमें आना वाला लीप दोनों परिवारों के बीच बदले हुए हालातों का खुलासा करेगा। हालांकि दोनों परिवारों के बीच के संबंध तनावपूर्ण बने हुये हैं, लेकिन कृष्णा को प्यार और देखभाल के साथ बड़ा करने के लिए उसकी खातिर वे एक खुशहाल परिवार की तस्वीर पेश करते हैं।

दूसरी तरफ कृष्णा अपने परिवार के बीच चल रहे विवाद से अनजान एक हंसता-खेलता बच्चा है। अपने आगामी जन्मदिन के लिए उत्साहित, वो इस खास दिन को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट करने के लिए रोमांचित है। कृश को शायद ही इस बात का अंदाजा है कि उसका जन्म दिन ठक्कर और गोखले परिवारों के लिये एक युद्ध का मैदान बन चुका है, क्योंकि हर परिवार चाहता है कि कृश सबसे पहले उनके साथ केक काटे। इन परिवारों ने एक-दूसरे को हराने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि कृश अपना जन्मदिन उनके साथ मनाए, योजना बनानी शुरू कर दी है।

कृश अपना जन्मदिन किसके साथ मनाएगा?

अन्ना की भूमिका निभा रहे देवेन भोजानी ने कहा, “कृश के साथ पहले जन्म दिन मानाने की होड़ एक युद्ध बन चुका है। ठक्कर और गोखले परिवार, जो खुद को एक बड़े खुशहाल परिवार के रूप में दिखाते हैं, वास्तविकता में अपने पोते कृष्णा के लिए लड़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here