वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने तीन बाउंसर्स को किया अरेस्ट, कस्टमर को बुरी तरह से पीटने का आरोप

0
247

बाउंसर्स द्वारा एक बार में कस्टमर को बुरी तरह से मारने के वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होते ही हड़कंप मचने से जागी पुलिस ने तीन बाउंसर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह कार्रवाई कमिश्नर ऑफ पुलिस सुजीत पाण्डेय की फटकार के बाद की। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में तीनों आरोपित पीड़ित को बुरी तरह से पीटते हुए नजर आ रहे थे। फिलहाल अब पुलिस लाउंज मैनेजर व अन्य कर्मचारियों की भूमिका की जांच कर रही है।

गिरफ्तार आरोपितों में राघवेन्द्र पाण्डेय, सुधीर सिंह व संजीव कुमार हैं। मूलरूप से अम्बेडकरनगर निवासी राग्वेन्द्र पाण्डेय जियामऊ गौतमपल्ली में रहता है। दूसरा आरोपित बहराइव निवासी सुधीर सिंह चिनहट के सेमराव संजीव कुमार चिनहट में विधायक चौराहे के पास रहता है। पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है।

यह था घटनाक्रम:

बता दें कि लखनऊ के चौक के चौबदारी मोहल्ला निवासी जफर खान की नक्खास मार्केट में रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान है। उनका बेटा दानिश भी दुकान पर बैठता है। चचेरे भाई फुरकान ने बताया कि शनिवार रात दानिश के कुछ दोस्तों के साथ विभूतिखण्ड के रोहतास समिट बिल्डिंग के 13वीं मंजिल पर स्थित ‘माई बार हेडक्वार्ट्स’ लाउंज में पार्टी करने गये थे। कहा जा रहा है कि दोस्तों के बुलाने पर राज करीब ग्यारह बजे दानिश भी वहां पहुंचा। दानिश का कहना है कि दो हजार रुपये देकर उसने इंट्री की और फिर दोस्तों संग पार्टी में शामिल हो गया। रात करीब बारह बजे घर से कॉल आयी। लाउंज में तेज आवाज के चलते दानिश को बात करने में दिक्कत हो रही थी, लिहाजा यह बाहर आकर बात करने लगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दानिश ने बताया कि परिवारवालों से बात करने के बाद वह दोबारा लाउंज में जाने लगा तो बाउंसरों ने रोक लिया। इस पर उसने बाउंसरों को सारी बात बताते हर इंट्री का कवर भी दिखाया। इसके बाद भी उसे अंदर जाने नहीं दिया गया और बदतमीजी की गयी। इसपर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया था। जिसके बाद लाउंज मैनेजर, बाउंसर व अन्य स्टॉफ ने दानिश को स्टील की रॉड व लालसों से जमकर पीटा था। पिटाई में उसके सिर चेहरे, पीठ या पैर पर गंभीर चोटें लगी थीं। दानिश का कहना है कि शनिवार रात ही मेडिकल कराने के बाद उसने विभूतिखण्ड थाने में तहरीर दी थी लेकिन पुलिस ने प्रार्थना पत्र लेकर टरका दिया था। सोमवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वॉयरल होने के बाद पुलिस ने आननफानन में बुलाकर, मारपीट व धमकाने की रिपोर्ट दर्ज की।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि हमलावरों में शामिल जो शख्स रॉड से पीट रहा है, उसकी कमर पर पिस्टल लगी हुई है। इंस्पेक्टर विभूति खण्ड राजीव द्विवेदी ने बताया कि पड़ताल के दौरान सीसी फुटेज की मदद से तीन आरोपितों राघवेन्द्र पाण्डेय, सुधीर सिंह व संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया गया है। इस्पेक्टर ने बताया कि तीनों आरोपित लाउंज में बाउंसर हैं।

पूछताछ में तीनों आरोपित ने पीटने की बात कबूल की। साथ ही यह भी बताया कि झगाड़े की शुरुआत दानिश खान ने की थी। उन लोगों ने पहले मारपीट की थी, जिसके बाद पलटवार किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here