डिश टीवी इंडिया ने लांच किया ‘कोरियन ड्रामा ऐक्टिव’ सर्विस, सब्सक्राइबर्स को होगा और फ़ायदा

0
1556

मुंबई, 06 अगस्त, 2020: डीटीएच कंपनी डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने एक अनूठी पहल ‘कोरियन ड्रामा ऐक्टिव’ सर्विस को लॉन्च किया है। यह डिश टीवी और डी2एच प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है। इसके अंतर्गत यूजर्स अब हिन्दी भाषा में डब किये गये प्रीमियम कोरियन ड्रामा कंटेंट देख पायेंगे।

बता दें कि इस पर 300 घंटे से अधिक का कंटेंट पहले से उपलब्ध है और इसके अलावा और भी कंटेंट आने वाला है, जिसके साथ डिश टीवी और डी2एच, दोनों ब्राण्ड्स के सब्सक्राइबर्स सभी जोनर्स में सर्वश्रेष्ठ कोरियन ड्रामा देख सकेंगे। इनमें शामिल हैं- सस्पेंस, नाटक, कॉमेडी, प्यार, परिवार, ऐक्शन और रहस्य। प्रोग्राम लाइन-अप में प्रमुख कार्यक्रमों के बीच लोकप्रिय के पॉप म्युजिक और डांस परफॉर्मेंसेज भी होंगे।

नई ऐक्टिव सर्विस के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए श्री सुगातो बनर्जी, कॉर्पोरेट हेड- मार्केटिंग, डी2एच, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘उपभोक्ताओं की पसंद पर लगातार नजर रखने से हमें पता चला कि ऑनलाइन कंजम्पशन में कोरियाई कंटेंट की मांग है। यह हमारे दोनों डीटीएच प्लेटफॉर्म्से पर कोरियन ड्रामा ऐक्टिव लाने का कारण बना, जो कि उद्योग में पहली बार हुआ है! हमें पूरा विश्वास है कि देशभर में हमारे सब्सक्राइबर्स कोरियन ड्रामा कंटेंट का पूरे परिवार के साथ आनंद उठायेंगे और मनोरंजन पाएंगे। यह लॉन्च हमारे सब्सक्राइबर्स के लिये दिलचस्प और सर्वाधिक उपयुक्त कंटेंट प्रस्तुत करने की हमारी प्रतिबद्धता को दोहराता है।’’

कंपनी के लॉन्च ऑफर के हिस्से के तौर पर, सब्सक्राइबर्स पहले 15 दिनों के लिये फ्री सर्विस का लाभ उठा सकते हैं। ‘कोरियन ड्रामा ऐक्टिव’ सर्विस फ्री प्रीव्यू पीरियड के बाद डिश टीवी और डी2एच के चैनल नंबर 136 पर प्रतिमाह 47 रूपये+ कर के साथ नाम मात्र के सब्सक्रिप्शन प्राइज पर उपलब्ध होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here