पप्‍पू यादव के समर्थन में आये पूर्व जेएनयूएसयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार

0
508

पटना, 27 मार्च 2019: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर चल रहे टिकट बंटवारे की सरगर्मी के बीच पूर्व जेएनयूएसयू अध्यक्ष सह बेगूसराय लोकसभा सीट से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद पप्पू यादव को समर्थन देने का एलान कर दिया है। कन्हैया कुमार ने एक वीडियो जारी कर पप्‍पू यादव का समर्थन किया है।

यह वीडियो कन्‍हैया कुमार की एक सभा का है, जिसमें कन्‍हैया ने कहा है कि हमारी लड़ाई महागठबंधन के खिलाफ नहीं है, जो पप्पू यादव ने भी कहा है। हमारी लड़ाई देश में नफरत फैलाने वाली ताकतों के खिलाफ है, जिसके लिए देश भर में जनता ने गठबंधन बनाया है। यह मोहब्बत और भाईचारे का गठबंधन है, जो इस चुनाव में फासीवादी ताकतों को सबक सिखाने का काम करेगी। उन्‍होंने कहा कि देश को वर्तमान मोदी सरकार से खतरा है। यह जनता जान चुकी है।

कन्‍हैया कुमार ने मधेपुरा में पप्पू यादव द्वारा किये गए कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि हम मधेपुरा की जनता से भी अपील करते हैं कि वे अपना आशीर्वाद पप्पू यादव को दें। उन्होंने ये भी कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) के तमाम लोगों ने जिस तरह से हमारा समर्थन किया है, उससे नफरत के खिलाफ लड़ाई और मजबूत हुई है।

गौरतलब है कि महागठबंधन से बाहर निकलने के बाद सीपीआई ने कन्हैया कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया है। बताते चलें कि सांसद पप्पू यादव ने भी कन्हैया कुमार की तारीफ की थी और कहा था कि संघर्ष करने वाले युवाओं से कुछ लोग डरते हैं। यही वजह है कि कन्हैया कुमार से ऐसे लोग डरे हुए हैं।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here