क्रिसमस पर डीएलएफ ने आयोजित किया लाइव बैण्ड कार्यक्रम

0
590
शहर के लोगों ने परिवारों के साथ लिया हिस्सा
लखनऊ, 26 दिसम्बर 2018: क्रिसमस के मौके पर प्रमुख रियल इस्टेट कम्पनी डीएलएफ ने यहां गोमतीनगर स्थित डीएलएफ माईपैड के क्लब हाउस में लाइव बैण्ड के साथ संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में शहर के जाने माने संभ्रान्त उद्यमी, शिक्षाविद्, इंजीनियर्स अपने परिवारों के साथ शामिल हुये।
इस दौरान यहां डीएलएफ ने संगीतमय कार्यक्रमों के साथ यहां अपने बनाये माईपैड स्टूडियो और अन्य उत्पादों को यहां आये लोगों को दिखाया और उसके बारे में बताया। जहां लोगों ने माईपैड सहित विभिन्न योजनाओं खासकर अगली पीढ़ी के अत्याधुनिक स्टूडियो के बारे में भी जानकारी हासिल की और भविष्य के आशियाने के रूप में उसे चुनने में रूचि दिखायी। शामिल लोगों में प्रदेश के पूर्व मंत्री ओपी सिंह, डीएलएफ के वाईस प्रेसीडेंट मुनीश सूरी सहित कई प्रमुख लोग मौजूद थे।
यहां आये लोगों ने अपने परिवारों के साथ लाईव बैण्ड संगीत कार्यक्रम में लोगों ने जमकर मस्ती की और खासकर सांता ने मौजूद सभी बच्चों को उपहार बांटे। इसके अलावा यहां जुटे लोगों ने ऑलवेदर पूल पार्टी का भी आनन्द लिया। इस दौरान राहुल पाण्डेय ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से लोगो को आकर्षित किया।
देर रात तक चले मनोरंजक कार्यक्रम को यादगार बनाते हुये लोगों ने भी अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन कर गाने गाये। पूरे कार्यक्रम का मुख्य आकर्षक का केन्द्र बिन्दु यहां आये बच्चे रहे जो कार्यक्रम के दौरान मौजूद सांता के इर्द गिर्द घूम घूम कर उपहारों को इकट्ठा करते रहे। वहीं महिलाओं ने भी कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और गाने गाकर लोगों को आकर्षित करने में कामयाब रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here