म्यूजिक लवर्स को पसंद आएगा ‘खुमार’ इवेंट शो: बिपिन आर. पंडित

0
524

इंदौर, 22 जून 2019: मायानगरी के लगभग सभी सभागारों में खुमार की म्यूजिकल शाम से लोगों का मन मोहने वाले बिपिन आर पंडित, शनिवार 29 जून को इंदौर के अभय प्रशाल ऑडिटोरियम में अपनी पूरी टीम के साथ इंदौर वासियों को खुमार के नशे में सराबोर करने आ रहे हैं। पिछले 14 वर्षों से आयोजित हो रहे इस म्यूजिकल इवेंट में देश की कुछ छिपी हुई सिगिंग प्रतिभाओं को म्यूजिक लवर्स के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलता है। 29 जून को आयोजित हो रहे इस संगीत समारोह से पहले होटल बेस्ट वेस्टर्न प्लस O2, साउथ तुकोगंज, में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया, जिसमें बिपिन आर. पंडित समेत उनकी टीम के अन्य सदस्यों ने भी शिरकत की। दिलदार, सदाबहार और यारो के यार जैसे नामों से मशहूर बिपिन पंडित ने मीडिया को संबोधित करते हुए इंदौर में पहली बार आयोजित हो रहे खुमार शो के बारे में चर्चा की।

इस दौरान बिपिन ने कहा कि,”खुमार एक ऐसा म्यूजिकल शो है जो हर उम्र के लोगों के बीच मशहूर है। इंदौर में शो आयोजित करने को लेकर हमारी पूरी टीम बहुत उत्साही है और उम्मीद करते हैं कि सभी दर्शकों को खुमार की म्यूजिकल शाम में बेहद आनंद आएगा और नए सिंगर्स को सुनने और नयी प्रतिभाओं को सराहने का मौका मिलेगा। खुमार का स्तर किसी भी अन्य म्यूजिकल कॉन्सर्ट से काफी ऊपर है। खुमार संगीत जगत का एक बेहतरीन सुसज्जित शो है जिसके सभी सेगमेंट बेहद बारीकी से बांटे गए हैं, यहां सोलो-डुएट, क्लासिकल, कव्वाली, नए गाने, और क्षेत्रीय गानों का बेहतरीन मिक्सचर देखने को मिलता है। मुंबई के कुछ गिने चुने सभागारों से शुरू हुआ खुमार आज एक नेशनल शो बन गया है। यह शो न केवल देश के विभिन्न कोनों में आयोजित हो रहा है बल्कि इसमें परफॉर्म करने वाले कलाकार भी मुंबई, बड़ौदा, अहमदाबाद और इंदौर जैसे अलग अलग शहरों से आते हैं।

बता दें कि खुमार कांसेप्ट के लिए बिपिन आर पंडित को सिर्फ म्यूजिक इंडस्ट्री से ही नहीं बल्कि कॉर्पोरेट जगत की कई जानी मानी हस्तियों से भी प्रशंसा मिली है। उन्होंने “मिले सुर मेरा तुम्हारा गाना” गाने वाले गायक पंडित भीमसेन जोशी की म्यूजिकल नाईट ऑर्गनाइज की थी। इतना ही नहीं उन्होंने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पर एक बैनर लिखा था, जिसके लिए भारत रत्न सचिन तेंदुलकर ने उन्हें निजी तौर पर प्रशंसा लेटर भेजा था।

इंदौर में पहली बार आयोजित हो रहे इस म्यूजिकल शो के लिए टिकटों पर कुछ विशेष छूट दी जा रही है। शो की अधिकतम टिकट खरीदी पर 15 फीसदी तक की विशेष छूट दी जा रही है। नेट वैल्यू मीडिया के जनार्दन पांडे द्वारा स्पॉन्सर्ड खुमार 2019 के पीआर पार्टनर ‘पीआर 24×7’ और ऑनलाइन मीडिया पार्टनर ट्रूपल डॉट कॉम है। नेट वैल्यू मीडिया के जनार्दन पांडे का मानना है कि खुमार और खुमार द्वारा नयी प्रतिभाओं को तलाशने, तराशने व एक प्रभावशाली मंच उपलब्ध कराने वाले कांसेप्ट का साथ देने पर उन्हें गर्व है। नेट्ट वैल्यू मीडिया एक प्रमुख विज्ञापन और इवेंट एजेंसी है जो अपने नॉन स्टॉप मोटो के साथ ग्राहकों को दुनिया भर में प्रभावी विज्ञापन और इवेंट प्लानिंग के साथ मदद करती है।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here