एक फिल्म में दिखेंगें तीन महानायक !

0
448

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास तीनों सुपरस्टार वैजयंती मूवीज की फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार खास है इस बात का खुलासा करते हुए वैजयंती मूवीज ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें अमिताभ बच्चन के हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनके शानदार सफर की एक झलक देखने को मिल रही है साथ ही साथ इस फिल्म को लेकर यह भी खबर सामने आ रही है कि महानायक के साथ सुपरस्टार प्रभास और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट करेंगे अमिताभ बच्चन का ट्वीट वायरल लिखा.मौसम बदल रहा है बारिश को जितना बरसना था बरस गई,अमिताभ बच्चन का ट्वीट वायरल लिखा.इस बात को ध्यान में रखते हुए साउथ इंडियन फिल्म प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज ने यूनिवर्सल अपील के साथ अपनी आगामी मेगा बजट और बहुभाषी प्रोडक्शन के लिए महानायक अमिताभ बच्चन को एक महत्वूर्ण भूमिका के लिए कास्ट किया है।

इस बात की जानकारी उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए दी है इन 50 वर्षों में वैजयंती मूवीज़ ने भारतीय भाषाओं में कई यादगार फिल्में बनाकर तेलगु सिनेमा में चार चांद लगाए हैं। उनकी पिछली पेशकश महान लेजेंडरी अभिनेत्री सावित्री के जीवन पर आधारित थी जिसने कई राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय पुरस्कार जीतें और अब वैजयंती मूवीज के संस्थापक और प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त के लिए उनका आगामी प्रोजेक्ट किसी सपने से कम नहीं है।

निर्देशक नाग अश्विन का मानना है कि मैं खुद को भागयशाली और ब्लेस्ड मानता हूं कि बच्चन सर ने कई विकल्पों के बीच हमारी फिल्म का चयन किया इस फिल्म में उनका फूल लेंथ किरदार होगा और हमें विश्वास है कि यह किरदार लेजेंडरी अभिनेता के साथ पूरा न्याय करेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here