सितारे लखनवी जमी पे: फिल्म प्रोमोशन के लिए नवाजुद्दीन के साथ आये कई एक्टर

0
503

1991 के आसपास मैं गोमती नगर में रहता था। भारतेन्दु नाट्य अकादमी से अभिनय की पढ़ाई की। राय उमानाथ बली प्रेक्षागृह में 17.18 नाटकों में प्ले कर चुका है। लखनऊ में पैदल बहुत टहला हूं। जो कुछ सीखा इसी लखनऊ से सीखा।


लखनऊ। प्यार हवश बदला और अंजाम की कहानी को पिरोते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदुकबाज 25 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रचार के लिए नवाजुद्दीन बिदिता बेग, श्रद्धा दास और प्रोड्यूसर अश्मित कुंदर रविवार को राजधानी लखनऊ पहुंचे। शहर के सिनेपोलिस माल में पत्रकारों से बात करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा कि फिल्म की शूटिंग लखनऊ के आसपास के शहरों में हुई है। फिल्म में सेट के जरिये लखनऊ के रेड लाइट एरिया के कई सीन लिए गए है।

बंगाली फिल्मों में अपनी खाश पहचान बना चुकी फिल्म की मुख्य हिरोइन बिदिता बेग ने बताया कि नवाजुद्दीन के साथ ये मेरी पहली फिल्म है। हिन्दी फिल्मों से पहले कई आर्ट फिल्में की है। प्रोड्यूसर अश्मित कुंदर ने बताया कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 48 कट्स दिए थे फिर हमने इसकी अपील की इसके बाद 8 कट्स साथ रिलीज होने जा रही है। कुंदर ने कहा बाबूमोशाय बंदुकबाज यमराज कि आउटसोर्सिंग करता है।

एक्टर कि कोई इमेज नहीं होती. नवाजुद्दीन अपने दमदार अभिनय के बल पर बालीवुड में खास पहचान बना चुके अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकि ने बताया कि 1991 के आसपास मैं गोमती नगर में रहता था। भारतेन्दु नाट्य अकादमी से अभिनय की पढ़ाई की। राय उमानाथ बली प्रेक्षागृह में 17.18 नाटकों में प्ले कर चुका है। लखनऊ में पैदल बहुत टहला हूं। जो कुछ सीखा इसी लखनऊ से सीखा।