बिग बी ने शेयर की रिहर्सल की फोटो, बताया ऋतिक रोशन तब थे इतने छोटे !

0
13

सोशल मीडिया पर महानायक अमिताभ बच्चन ने एक दुर्लभ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की है, तस्वीर फिल्म ‘मिस्टर नटवरलाल’ की है जिसमें जब वह अपना पहला गाना गाने के लिए रिहर्सल कर रहे थे और ऋतिक रोशन एक बच्चे के रूप में उन्हें देख रहे हैं।

बता दें कि वर्तमान में ऋतिक रोशन ही ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अमिताभ बच्चन को उनकी 1979 में आई फिल्म मिस्टर नटवरलाल में अपना पहला गाना ‘मेरे पास आओ मेरे दोस्तों’ में गाने के लिए रिहर्सल करते देखा था।

बिग बी के चाहने वालों को बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और फैंस को अपने गुजरे ज़माने की दुर्लभ तस्वीरें सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर साझा करते रहते हैं। उन्होंने यह तस्वीर इंस्टाग्राम के साथ फेसबुक पर भी साझा की है जिसमें उन्होंने बताया कि यह एक बहुत ही खूबसूरत पल था जब मैं इस गाने कि रिहर्सल कर रहा था, जिसमें बाल कलाकार के रूप में ऋतिक रोशन भी बैठे हैँ।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने खुद इस गाने अपनी आवाज दी है। अमिताभ ने आए दिन इंस्टाग्राम पर एक दुर्लभ ब्लैक एंड व्हाइट दशकों पुरानी तस्वीर साझा की है। अमिताभ और ऋतिक ने अब तक दो फिल्मों में साथ काम किया है, 2001 में कभी खुशी कभी गम। अमिताभ ने एक धनी व्यापारी की भूमिका निभाई, ऋतिक ने अपने छोटे बेटे की भूमिका निभाई, जिसमें शाहरुख खान ने बड़े बेटे की भूमिका निभाई। उन्होंने 2004 की फिल्म ‘लक्ष्य’ में फिर से अभिनय किया जहां अमिताभ ने ऋतिक की सेना में वरिष्ठ की भूमिका निभाई। अमिताभ बच्चन ने ऋतिक की 2013 की फिल्म कृष 3 में भी आवाज दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here