20 से 24 Oct तक एक्सप्रेस-वे उन्नाव की हवाई पट्टी रहेगी प्रतिबंधित, वायु सेना करेगी फ्लाइंग अभ्यास

0
1297

1.आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर 20 से 24 अक्टूबर तक अरौल इण्टरचेन्ज (जनपद कानपुर)
से लखनऊ के बीच यातायात का संचालन प्रतिबंधित रहेगा

2. 24 अक्टूबर को एक्सप्रेस-वे की जनपद उन्नाव स्थित हवाई पट्टी पर होने वाले भारतीय वायु सेना के फ्लाइंग अभ्यास के दृष्टिगत प्रतिबंधित रहेगा यातायात

लखनऊ: 18 अक्टूबर, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की जनपद उन्नाव स्थित हवाई पट्टी पर 24 अक्टूबर, 2017 को भारतीय वायु सेना द्वारा किए जाने वाले फ्लाइंग अभ्यास के दृष्टिगत, 20 अक्टूबर, 2017 से 24 अक्टूबर, 2017 तक एक्सप्रेस-वे के चैनेज 219$324 पर स्थित अरौल इण्टरचेन्ज (जनपद कानपुर) से लखनऊ के बीच यातायात का संचालन प्रतिबंधित रहेगा।
यूपी एक्सप्रेसवेज औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीडा) द्वारा उपलब्ध करायी गयी जानकारी के अनुसार उक्त अवधि में आगरा से लखनऊ की ओर आने वाले वाहन अरौल (जनपद कानपुर) में एक्सप्रेस-वे से उतरने के पश्चात 06 किमी कानपुर की ओर चलकर, बायीं ओर बिल्लौर-बांगरमऊ मार्ग पर मुडे़ंगे व इस मार्ग से बांगरमऊ पहुंचेंगे तथा बांगरमऊ से मियागंज, हसनगंज व मोहान होते हुए लखनऊ पहुंचेंगे। लखनऊ से आगरा जाने वाले वाहन भी इसी परिवर्तित मार्ग का अनुसरण करेंगे।
यह भी अवगत कराया गया है कि अरौल इण्टरचेन्ज से बिल्लौर-बांगरमऊ मार्ग मोड़ तक की दूरी 06 किमी, बिल्लौर-बांगरमऊ मार्ग होते हुए बांगरमऊ तक की दूरी 23 किमी तथा बांगरमऊ से मियागंज-हसनगंज-मोहान होते हुए लखनऊ तक की दूरी 68 किमी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here