मजेदार तस्वीरें: अब मैं क्या बोलूं,आप चले ही जाइये?

0
1287

कितने आश्चर्य की बात है कि हमारे जीवन के पलों के बीच न जाने कितने ऐसे खूबसूरत यादगार लम्हें गुज़र जाते हैं जिस पर हम ध्यान ही नहीं दे पाते लेकिन जब कोई इन्हें फोटो के माध्यम से ध्यान दिलाता है तो कितनी हंसी आती है यह बयां कर पाना मुश्किल है तो आइये आज कुछ ऐसे ही कुछ यादगार लम्हें कहे या फिर फोटो मेमोरी बात करें जिसे देखकर आप भी बिना मुस्कुराये या ताजुब्ब माने नहीं रहेंगे, देखते है। सभी फोटो सोशल मीडिया से साभार  

मान गए उस्ताद:-

सोशल वर्किंग भी क्या चीज है यह फोटो देखकर तो यही लगता है कि इन सज्जन ने लोगों कि हेल्प का बीड़ा ऐसा उठाया कि अपनी सुरक्षा कि भी तनिक चिंता नहीं की! एक बाइक पर पंचर बनाने का इतना सामान लेकर चलना कोई मामूली बात नहीं, वह तब जब कही से भी कॉल आ जाये कि हम पांच या सात किलोमीटर दूर सुनसान सड़क पर फंसे हैं कृपया हेल्प करें और हमारी गाड़ी का पंचर बना दें बड़ी कृपया होगी। सोचिये पूरे दिन में कितने चक्कर लगते होंगें वह भी इतने बड़े सामान के साथ ?

जुगाड़ है तो क्यों फालतू रुपये खर्च करें :-

इन सज्जन ने बाजार से कुछ टायर तो खरीद लिए लेकिन अब इन्हें ऑटो या टैक्सी से ले जाने में ज्यादा रुपये खर्च करने पड़ते, इसलिए इन्होंने भारतीय जुगाड़ निकाला और देखिये फोटो में टायर कैसे सस्ते में अपनी मंजिल तक पंहुचा रहे हैं।

किस्मत ऐसे चमकती है :-

किस्मत भी क्या चीज होती है। लोग दिनभर एक दो छोटी मछली की आस लगाए बैठे रहते हैं लेकिन कुछ हाथ नहीं लगता ! लेकिन इन सज्जन की किस्मत देखिये एक ही बार में इतनी बड़ी मछली फंसी कि आराम से पूरा एक मोहल्ला खा ले !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here