92.7 बिग एफएम ने किया कानपुर के सबसे बड़े टैलेंट हंट शो बिग जूनियर चैम्प के ऑडिशन का आयोजन

0
382

92.7 बिग एफएम ने कानपुर के सबसे बड़े टैलेंट हैट शो बिग जूनियर चैम्प का आयोजन कराया। इस प्रतियोगिता में 7 वर्ष से लेकर 15 वर्ष तक के आयुवर्ग के बच्चों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता के दौरान बच्चों ने सिंगिंग, डांसिंग, एक्टिंग और मॉडलिंग जैसी चार अलग अलग कैटेगरी में अपना नामांकन कराया, जिसमें तकरीबन 650 बच्चो ने भाग लिया. यह ऑडिशन प्रक्रिया दिल्ली पब्लिक स्कूल, आज़ाद नगर में आयोजित किया गया था। कुछ प्रतिभागियों में से 40 बच्चों को फाइनल के लिए सेलेक्ट किया गया।

बिग जूनियर चैम्प के लिए चुने गए सभी 40 बच्चों के साथ इस शो का ग्रैंड फिनाले 1 सितम्बर को विजय इंटरकॉन्टिनेंटल में दोपहर 1 बजे से आयोजित किया जाएगा. इस शो को होस्ट करने की जिम्मेदारी आर जे शिव ने संभाली, निलांशी ने सहयोगी की भूमिका निभाई।

इस कार्यक्रम में बिग एफएम के प्रोग्रामिंग हेड विश्वनाथ गोराई, रितेश श्रीवास्तव, विपिन सिंह, धरीनी और अरविंद आदि ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। जबकि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आलोक मिश्रा और वंदना मिश्रा ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

इसके आलावा जज के रूप में प्रदीप जैन, विपिन निगम, अभिषेक तिवारी, शुभा गुलाटी, विक्रांत श्रीवास्तव, चेतन, शिखा शुक्ला, डॉक्टर आरती बाजपेई भी उपस्थित रहे। इस पूरी प्रतियोगिता की एक ख़ास बात यह है कि बिग जूनियर चैम्प के विजेताओं को रेडियो पर भी आने का मौका मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here