मैं खुद नहीं बैठा, मुझे मसूद के बगल में बैठाया गया: सिद्धू

0
523

सिद्धू ने कथित पीओके के राष्ट्रपति के बगल वाली सीट ही क्यों चुनी, भारत लौटकर सिद्धू ने दी सफाई 

नई दिल्ली, 20 अगस्त 2018: पाकिस्तान में इमरान खान की ताजपोशी के दौरान पूर्व क्रिकेटर व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह ‘सिद्धू’ मीडिया और सोशल मीडिया का आकर्षण का केंद्र बने रहे। सिद्धू के पाकिस्तानी दौरे का भाजपा ने जब विरोध किया। तो सोशल मीडिया पर भी सिद्धू को ट्रोल किया गया।

बता दें कि इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में सिद्धू पाकिस्तानी सेना प्रमुख से गले मिलते हैं। विवाद इस बात पर भी खड़ा हुआ कि सिद्धू ने कथित पीओके के राष्ट्रपति मसूद खान के बगल वाली सीट ही क्यों चुनी। पाकिस्तान से भारत लौटकर सिद्धू ने सफाई दी है।

सिद्धू ने कहा कि वह मसूद के स्थान के बगल में नहीं बैठे थे, मुझे वहां बैठाया गया था। सिद्धू ने पाकिस्तानी सेना प्रमुख से गले मिलने की बात पर कहा कि अगर कोई आपके पास पाकिस्तान सेना प्रमुख आए और कहे कि हमारी संस्कृति एक ही है और हम गुरु नानक देव जी के 550 वें प्रकाश पर्व पर करतापुर बॉर्डर खोल देंगे। तो ऐसे में आप क्या करेंगे।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में पीओके के कथित राष्ट्रपति मसूद खान के बगल में पहली पंक्ति में बैठने की सफाई देते हुए कहा अगर आपको कहीं गेस्ट के रुप में आमंत्रित किया जाता है, तो आप ही बैठेंगे आप की व्यवस्था की गई हो। मैं शपथ ग्रहण समारोह में किसी दूसरी सीट पर बैठा था। लेकिन उन्होंने कहा की आपकी सीट वहां है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here