नाजायज उमा भट्टी के वास्‍ते किंग महेंद्र ने बड़े बेटे को भी बेदखल किया : पप्‍पू यादव

0
107

कैद असली ब्‍याहता पत्‍नी सतुला देवी की सलामती की मांग करेंगे: पप्‍पू यादव

पटना, 12 अगस्त 2019: मधेपुरा के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी ( लो ) के राष्‍ट्रीय संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने जदयू सांसद किंग महेंद्र प्रकरण में आज फिर से नया खुलासा किया है। उन्‍होंने कहा है कि नाजायज उमा भट्टी उर्फ उमा देवी के फेर में किंग महेंद्र ने अब अपने बड़े बेटे राजीव शर्मा को भी बाहर का रास्‍ता दिखा दिया है। अब किंग महेंद्र पूरी तरह उमा भट्टी उर्फ उमा देवी की गिरफ्त में हैं।  इस तरीके से उमा भट्टी उर्फ उमा देवी ने किंग महेंद्र संग उनकी कंपनी में बिहारियों द्वारा अर्जित कुल संपत्ति को अपने नाम आने वाले दिनों में कराने की व्‍यवस्‍था करा ली है ।

पप्‍पू यादव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि राजीव शर्मा किंग महेंद्र के बड़े बेटे हैं ।  वे एरिस्‍टो फार्मा के साथ मैपरा फार्मा कंपनी के बड़े स्‍टेक होल्‍डर हुआ करते थे ।  लेकिन, किंग महेंद्र, जोकि नाजायज पत्‍नी उमा भट्टी उर्फ उमा देवी के आपराधिक मोहपाश में गिरफ्तार हैं, वे पिछले दिनों राजीव शर्मा को सभी कंपनियों से बाहर कर दिए हैं ।

श्री यादव ने कहा कि यह सबों को पता चल गया है कि किंग महेंद्र की असली पत्‍नी सतुला देवी कैद कर रखीं गईं हैं ।  सतुला देवी की जान खतरे में है ।  उन्‍हें उनके बेटों से भी मिलने नहीं दिया जा रहा है ।  किंग महेंद्र पहले ही अपने छोटे बेटे रंजीत शर्मा को उमा भट्टी उर्फ उमा देवी के कहने पर एरिस्‍टो फार्मा के ज्‍वाइंट एमडी के पद से हटा चुके हैं ।  मंझले बेटे ने घर के भीतर की गंदगियों को देख कम उम्र में ही दम तोड़ दिया था ।

पप्‍पू यादव ने कहा कि यह गौर करने वाली बात है कि खरबपति किंग महेंद्र के बच्‍चे आज सड़कों पर लाए जा चुके हैं, जबकि नाजायज पत्‍नी उमा भट्टी उर्फ उमा देवी की संपत्ति लगातार बढ़ती जा रही है ।  उन्‍होंने फिर दोहराया कि किंग महेंद्र की जान भी खतरे में है और इस मामले में बिहार के मुख्‍य मंत्री नीतीश कुमार को संज्ञान लेना चाहिए ।

जाप नेता ने कहा कि चुनाव दर चुनाव पत्नियां बदलने वाले किंग महेंद्र को वे बख्‍शने वाले नहीं हैं । बहुत जल्‍द ही पटना में किंग महेंद्र के ठिकानों पर हल्‍ला बोल आंदोलन करेंगे और कैद असली ब्‍याहता पत्‍नी सतुला देवी की सलामती की मांग करेंगे। साथ में, बिहारियों द्वारा अर्जित संपत्ति को पंजाब की महिला द्वारा हड़प लिए जाने की साजिशों को बेनकाब भी करेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here