दरभंगा की बहादुर बेटी पर गर्व है जिसने घायल पिता को साइकिल से 1200 km तक लेकर घर आयी

0
100
  • ज्योति के जज्बे को सलाम, क्या नाकामी, ग़रीबी एवं अव्यवस्था हमारे लिए है गौरव का बात
  • वीआईपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने ज्योति के पिता के ईलाज के लिए घर जाकर किया दस हजार की मदद

 

विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के आह्वान पर पार्टी के उपाध्यक्ष उमेश सहनी ने रविवार को पार्टी के तरफ से दरभंगा निवासी ज्योति को 10 हजार रुपये दिये. इस दौरान उन्होंने ज्योति के हिम्मत और हौसला की जमकर तारीफ की.

इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि दरभंगा अपनी इस बहादुर बेटी पर गर्व करें जिसने अपने घायल पिता को साइकिल से 1200 km तक लेकर अपने घर तक आयी और अपनी अपूर्व हिम्मत जज़्बे का प्रदर्शन किया है. वाक़ई मे इस बात पर गर्व किया जाये या फिर इसे हम अपनी राज्य सरकार की नाकामी विफलता या केंद्र की उदासीनता समझें जिसमें ऐसे ऐसी स्थितियां बन रही है कि लोगों को बूढ़ो को यहाँ तक की बच्चे-बच्चियों को ऐसी विकट परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है.

सन ऑफ मल्लाह ने कहा कि भले ही अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी ने हमारे प्रदेश की बेटी के जज्बे की सराहना की है, उसकी प्रशंसा की है, लेकिन साथ ही दूसरा पक्ष भी देखना चाहिए की पूरी दुनिया में अपने देश की बदहाली और अव्यवस्था का क्या संदेश जायेगा. इसीलिए मैं कह रहा हूँ कि क्या यह वाक़ई में हमारे लिए गौरव की बात है?  क्या हमारी नाकामी ग़रीबी अव्यवस्था हमारे लिए गौरव का बात है?

फिर भी जो हुआ सो हुआ अभी भी राज्य सरकार केंद्र सरकार को चाहिए की व्यवस्था करें की आगे किसी बेटी को ऐसी स्थिति का सामना न करना पड़े. साथ ही हमारी इस बेटी को तो कम से कम उसकी जीवटता के लिए तो कुछ सहयोग करना चाहिए. मैं अपनी तरफ से बिटिया के पिताजी के इलाज़ का खर्च दे रहा हूँ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here