भाजपा अब सीबीआई से सपा को डराना चाहती है: राजेन्द्र चौधरी

0
206

भाजपा को सबसे ज्यादा चिंता समाजवादी पार्टी को लेकर है

लखनऊ, 08 जनवरी 2019: सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने कहा है कि भाजपा सरकार समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी द्वारा मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों से बुरी तरह डरी हुई है और अपनी आसन्न पराजय देखकर वह विपक्ष को बदनाम करने की कुचेष्टा कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा को याद रखना चाहिए कि लोकराज लोकलाज से ही चलता है। उसे दांव पर लगाकर भाजपा अपनी साख को बट्टा लगा रही है।

उन्होंने कहा कि यह बात तो जग जाहिर है कि भाजपा को सबसे ज्यादा चिंता समाजवादी पार्टी को लेकर है जिसके नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव की बेदाग छवि और जनता में असीम लोकप्रियता है। उनसे खनन के मामले में पूछतांछ करने की धमकी शुद्ध राजनीतिक स्वार्थ साधने की मंशा और राजनीतिक बदले की भावना से बदनीयती की कार्रवाई ही मानी जायेगी। सत्ता का घोर दुरूपयोग करने में भाजपा ने सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य के अस्पतालों में मरीजों के साथ हो रही लापरवाही, दवाओं की कमी तथा मरीजों को आवश्यक सुविधाएं मिलने में आनाकानी आदि की चिंता न कर सीबीआई की पैरोकारी करने वाले मंत्री जी को मर्यादित आचरण करना चाहिए। लोकतंत्र में संयत भाषा और व्यवहार की सीख भाजपा नेतृत्व को अपने मंत्रियों को देना चाहिए। कहा कि अखिलेश ने तो स्पष्ट कहा है कि वह सीबीआई की पूछतांछ का जवाब देने को तैयार हैं। उन्हें कोई डर नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here