गृहमंत्री राजनाथ सिंह को लखनऊ में चुनौती देंगी नैतिक पार्टी की सुचेता राज सिंह

0
157

नैतिक पार्टी ने बनाया सेक्स संबंधी मामले को बड़ा मुद्दा:

लखनऊ, 14 अप्रैल 2019: जैसे जैसे सियासी पारा राजनीति में ऊपर चढ़ रहा है वैसे -वैसे ही लोग खुलकर अब मैदान में सामने आ रहे हैं। यूपी के कद्दावर भाजपा नेता गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ इस बार लोकसभा चुनाव लखनऊ में नैतिक पार्टी की तरफ से श्रीमती सुचेता राज सिंह ने मैदान में उतरने का फैसला किया है।

बता दें कि नैतिक पार्टी के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व न्यायाधीश माननीय चंद्रभूषण पांडे ने लखनऊ के यूपी प्रेस क्लब में शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता के माध्यम से यह बात मीडिया को संबोधित करते हुए कही। श्री पांडे ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 मूल्यहीन व सत्ता लोलुप राजनैतिक पार्टियों के बीच हो रहा है। उन्होंने कहा कि मीडिया व धन की ताकत से जनता को गुमराह करने के लिए सारे प्रपंच रचा जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह सही अवसर है जब नैतिक पार्टी नीति के साथ राजनीति की अवधारणा जनता के सामने पेश करें। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि लोकसभा की अधिक से अधिक सीटों से चुनाव लड़ कर अपनी बात जनता तक पहुंचा सके, लेकिन आर्थिक सहयोग ना मिलने के कारण हम लोग मुंबई से दो और उत्तर प्रदेश से 8 सीटों पर ही प्रत्याशी खड़े कर पा रहे हैं।

सुचेता राज सिंह ने कहा हम इन मुद्दों पर लड़ेंगे चुनाव:

भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव के मैदान में उतरने वाली हरदोई की सुचेता राज सिंह ने कहा की रोजी, रोटी मकान, शिक्षा, स्वास्थ्य यातायात, पर्यावरण सफाई, आये दिन हत्याएं एवं असुरक्षित महिलाएं, गरीब बच्चों को समानता की शिक्षा का अधिकार को लेकर चुनाव में उतरेंगे। उम्मीद हैं लखनऊ की जनता पूरा साथ देगी।

नैतिक पार्टी ने बनाया सेक्स संबंधी मामले को बड़ा मुद्दा: सीबी पांडेय

नैतिक पार्टी के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व न्यायाधीश माननीय चंद्रभूषण पांडे ने कहा कि सेक्स से प्रताड़ना भी बड़ी समस्या है क्योंकि लोग इस पर खुलकर चर्चा नहीं करते हैं, इसलिए राजनीतिक पार्टियां इसे मुद्दा नहीं बनाती हैं। उन्होंने कहा कि सेक्स संबंधी समस्याओं की अपेक्षा करने से समाप्त समाज में घोर अनैतिकता फैल रही है।

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी व्यक्तिगत आजादी को महत्त्व देकर सेक्स संबंधी मामले में कुछ ऐसे फैसले दिए हैं। जिनके परिणाम स्वरुप अनैतिकता को बढ़ावा मिल सकता है। इसे भारत में पहली बार नैतिक पार्टी ने सेक्स संबंधी समस्याओं को लोकसभा चुनाव 2019 में एक महत्वपूर्ण मुद्दा बनाया है उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद नैतिक पार्टी सेक्स रेगुलेशन एक्ट बनाएगी जिसे प्रमुखता से लागू किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here