प्रियंका के कांग्रेस महासचिव बनने पर बोले प्रधानमंत्री: कुछ लोगों के लिए परिवार ही पार्टी है

0

नई दिल्ली, 24 जनवरी 2019: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को महासचिव संगठन पद से हटाकर यह जिम्मेदारी वरिष्ठ नेता किसी किसी वेणुगोपाल को सौंपी है। पार्टी द्वारा जारी की गई एक विज्ञप्ति में जानकारी देते हुए बताया गया है कि महासचिव के पद पर नियुक्त की गई प्रियंका वाड्रा की नियुक्ति फरवरी के प्रथम सप्ताह से प्रभावी होगी, जबकि श्री वेणुगोपाल ने तत्काल पद संभाल लिया है।

बता दें कि वह कर्नाटक के मामले के प्रभावी बने रहेंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है। उनकी नियुक्ति तत्काल प्रभावी होगी, पार्टी के वरिष्ठ नेता और महासचिव गुलाम नबी आजाद को उत्तर प्रदेश से हटाकर हरियाणा के मामलों का प्रभारी बनाया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को पार्टी महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाए जाने के बाद कहा कि उनके आने से उत्तर प्रदेश में 1 नए तरीके की सोच आएगी और राजनीतिक राजनीतिक में सकारात्मक बदलाव आएगा।

पीएम ने कसा तंज बोले: कुछ लोगों के लिए परिवार ही पार्टी प्रधानमंत्री

लोकसभा चुनाव के ऐन वक्त पहले देश की राजनीति में प्रियंका गांधी की दस्तक पर तमाम सियासी हलकों से प्रतिक्रिया आ रही है। कांग्रेस में महासचिव के पद पर प्रियंका गांधी की एंट्री पर इशारों- इशारों में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ लोगों के लिए परिवार ही पार्टी है जबकि हमारे यहां पार्टी ही परिवार है उन्होंने कहा कि देश के कुछ अन्य राजनीतिक दल कांग्रेस गोत्र के हैं। इसलिए जब हम कांग्रेस मुक्त देश की बात करते हैं तब हमारा विरोध उसी संस्कृति से ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here