लोकतंत्र बचाने के लिए हम हुए एकजुट: तेजस्‍वी यादव

0
178

माछ-भात में शामिल हुए महागठबंधन के सभी सहयोगी दलों के शीर्ष नेता

पटना, 08 जनवरी 2019: सोमवार को पटना के मिलर हाई स्कूल ग्राउंड में विकासशील इंसान पार्टी के द्वारा माछ-भात के भोज का आयोजन तेजस्‍वी यादव ने कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए हम हुए एकजुट हुए।
उन्होंने कहा कि सामाजिक न्‍याय, धर्मनिरपेक्षता, लोकतंत्र और देश बचाने के लिए हम एकजुट हुए हैं। देश में इन दिनों अघोषित इमरजेंसी है। कुछ लोग देश में संविधान की जगह नागपुरिया कानूनी लागू करना चाहते हैं। वैसी ताकतों के मंसूबों को महागठबंधन सफल नहीं होने देगी।

बता दें कि बिहार के मल्लाह समाज द्वारा सामूहिक रूप से कार्यक्रम के लिए मछली का इन्तेजाम किया गया। बिहार के मल्लाह समुदाय के सहयोग से विकासशील इंसान पार्टी द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

इस मौके पर सन ऑफ़ मल्लाह ने कहा कि बिहार में मतस्य उत्पाद पर मल्लाह समाज का अधिकार है तथा इसके विकास के लिए वीआईपी तथा निषाद विकास संघ द्वारा सभी तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज बिहार में निषाद/मल्लाह समाज वीआईपी के बैनर तले एकजुट हो गया है तथा आगामी चुनाव में सत्ता परिवर्तन के लिए पूरी तरह से तैयार है।

इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादवरालोसपा प्रमुख श्री उपेन्द्र कुशवाहाहम(से) सुप्रीमो श्री जीतनराम मांझीप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री मदन मोहन झा सहित महागठबंधन के तमाम बड़े नेता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here