आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देंगे: प्रधानमंत्री

0

नई दिल्ली, 04 फरवरी 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकवाद से निपटने के लिए दुनिया को अपनी नई नीति और रीति से रू-ब-रू कराया है। उन्होंने दहशतगर्दी फैलाने वालों और मासूम युवकों का कत्ल करने वालों को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि देश हर आतंकवादी को मुहंतोड़ जवाब देगा।

बता दें कि एक दिवसीय दौरे पर जम्मू-कश्मीर आए प्रधानमंत्री ने जम्मू कश्मीर के लोगों और राज्य के विकास को केंद्र सरकार की प्राथमिकता बताते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सरकार दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के शांतिपूर्ण और समृद्ध कश्मीर के सपने को साकार करेगी।

जम्मू के विजयपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने करतारपुर को लेकर कांग्रेस पर परोक्ष रूप से निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों की गलती के कारण ही करतारपुर की भूमि पाकिस्तान के पास है। इसे भारत के पास होना चाहिए था।

आतंकवाद के कारण घाटी से विस्थापित हुए कश्मीरी पंडितों की तकलीफों पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि विस्थापित पंडितों को लेकर उनके मन में हमेशा पीड़ा रहती है। इन विस्थापित पंडितों के लिए न केवल 3 हजार नौकरियों को लेकर काम चल रहा है, बल्कि घाटी के बांदीपोरा तथा गांदरवल में उनके लिए आवासीय परिसर भी तैयार कराए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here