मोटी लड़कियों से शादी करने में हैं कई फायदे!

0
253

शादी हर किसी का सपना होता है और शादी को लेकर हर लड़के के मन में कई तरह के सवाल होते हैं हर लड़के के मन में लड़की को लेकर एक चाहत होती है. कुछ लोग पतली लड़की से शादी करना पसंद करते हैं, तो कुछ मोटी लड़की से. मगर ऐसा देखा गया है कि लड़के अक्सर पतली लड़कियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं. यही वजह है कि शादी के लिए भी वो पतली लड़की ही चाहते हैं. मगर आज हम आपको एक ऐसी सच्चाई बताने वाले हैं, जिसे जानने के बाद आप मोटी (हेल्दी) लड़की से भी शादी करने के बारे में जरूर सोचेंगे.

जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि मोटी (हेल्दी) लड़की से शादी करने के इतने अधिक फायदे हैं कि आप सपने में भी पतली लड़की को इग्नोर भी कर सकते हैं. एक रिसर्च में भी ये बात सामने आई है कि मोटी लड़की से शादी करने के फायदे ही फायदे हैं.

  • मोटी (हेल्दी) लड़की से शादी करने से शॉपिंग के खर्चे कम हो जाते हैं. क्योंकि मोटी लड़कियां कपड़ों के मामले में काफी सेलेक्टिव होती हैं और उस मामले में ज्यादा दिमाग नहीं लगाती हैं और न ही ज्यादा पति से डिमांड करती हैं.
  • मोटी लड़कियां दिल की ज्यादा साफ होती हैं और वो दिमाग से सोचने की बजाय दिल से सोचती हैं. मोटी लड़कियों के मन में किसी के प्रति घृणा नहीं होती है. साथ ही वो ससुराल में सबका ध्यान रखती है.
  • सर्वे में भी ये बात सामने आई है कि जो लड़के मोटी लड़कियों से शादी करते हैं वो पतली लड़कियों की अपेक्षा मोटी लड़की के साथ 10 गुना ज्यादा खुश रहते हैं.
  • अगर आप खाने के शौकीन हैं, तो बिलकुल आप मोटी लड़की से ही शादी करें. क्योंकि मोटी लड़कियों में खाने-पीने का शौक ज्यादा होता है और वो आपको रोज अच्छा-अच्छा खाना बनाकर खिलाएगी.
  • मोटी लड़कियां अपने पति से ज्यादा प्यार करती हैं. उनके लिए उनका पति ही सबकुछ होता है. मोटी लड़कियां न सिर्फ पति का ख्याल रखती हैं बल्कि ससुराल वालों का भी खूब ख्याल रखती हैं. साथ ही पति के सेहत का भी खूब ख्याल रखती हैं.
  • सर्वे में ये बात सामने आई है कि मोटी लड़कियों के साथ रहने वाले लड़के बड़ी मुसीबत का सामना काफी आसानी से कर लेते हैं और वो घबराते नहीं हैं.
  • पतली लड़कियों का आइना ही प्यारा दोस्त होता है. वो पति से ज्यादा आईना के सामने समय बिताती हैं. लेकिन मोटी बीबी के साथ ये समस्या नहीं है. वो आपको भरपूर टाइम देगी.
  • मोटी लड़कियां काफी आज्ञाकारी होती हैं और वो अपने पति से ऊंची आवाज में बात तक नहीं करती हैं और न ही आपको कभी उससे ऊंची आवाज में बात करने की भी जरूरत नहीं होगी.
  • मोटी लड़कियां खुद को संवारने से ज्यादा पति की खूबसूरती पर ध्यान देती है.
  • ऐसा कहा जाता है कि मोटी (हेल्दी) लड़कियां पतली लड़कियों से ज्यादा समझदार होती हैं. इतना ही नहीं, मोटी लड़कियां लड़कों के लिए बॉडीगार्ड के रूप में काम करती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here