Home इंडिया टॉपर निधि गौतम को महामहिम ने स्वर्ण पदक से नवाजा

टॉपर निधि गौतम को महामहिम ने स्वर्ण पदक से नवाजा

0
375

बाराबंकी, 30 नवंबर, 2019: लखपेड़ाबाग निवासी पोस्ट ऑफिस के डाक सहायक राम औतार की पुत्री निधि गौतम ने राजर्षि टण्डन यूनिवर्सिटी में एम काम मे टॉप कर जिले का नाम रोशन किया है। एम काम मे टॉप करने पर निधि गौतम को महामहिम राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल द्वारा स्वर्ण पदक से सम्मानित किया है।

स्वर्ण पदक से अभिभूत निधि गौतम ने जहाँ अपनी सफलता को कठिन मेहनत, समयबद्ध स्टडी और लक्ष्य के प्रति ईमानदारी से पढ़ाई करना बताया वहीं माता पिता का स्नेह और बेटी पर विश्वास कर मुझे अवसर प्रदान करना ही अपनी सफलता का राज बताया। निधि ने हाई स्कूल सेंट्रल एकेडमी बाराबंकी व इंटरमीडिएट यंग स्ट्रीम एकेडमी से किया है। वह आगे वाणिज्य कर की अधिकारी बनने के लिए तैयारी में जुट गई है।

निधि की इस सफलता के बाद जैसे ही उनके पिता राम औतार के पास यूनिवर्सिटी से गोल्ड मेडल के लिए बुलावा आया वैसे ही माता पिता खुशी से झूम उठे। निधि को बधाई देने के लिए उनके घर शुभ चिंतको का आना शुरू हो गया। इस मौके पर समाजसेवी रत्नेश कुमार, अमरीश कुमार, राजाराम आर्य, विकास कुमार, अमित कुमार पूर्व सांसद आनंद प्रकाश गौतम, कमलेश कुमार गौतम आदि लोगों ने बधाई व शुभकामनाएं दी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here