Home इंडिया प्रधानमंत्री बोलें: म्हारी छोरी छोरों से कम है के?

प्रधानमंत्री बोलें: म्हारी छोरी छोरों से कम है के?

0
278

प्रधानमंत्री ने कहा: शी जिनफिंग ने भी देखी फिल्म दंगल 

चुनावी लाभ अपने प्रतिभागी को कैसे पहुँचाया जाएँ यह मोदी जी भलीभांति जानते हैं। हरियाणा में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि चीन के राष्ट्रपति शी जिनफिंग ने बताया कि उन्होंने भी हमारे इंडिया में आकर ‘दंगल’ फिल्म देखी है। फिल्म ‘‘दंगल’ पहलवान बबीता फोगाट और उनके पिता महावीर फोगाट पर आधारित है।

Image result for dangal film

बता दें कि बबीता फोगाट विधानसभा चुनाव में चरखी दादरी से भाजपा की उम्मीदवार हैं। श्री मोदी ने कहा कि तमिलनाडु के मामल्लापुरम में हाल में जब उनकी और शी की मुलाकात हुई थी, तब उन्हें यह पता चला था। प्रधानमंत्री ने कहा कि एक अनौपचारिक मुलाकात में, चीन के राष्ट्रपति जिनफिंग ने काफी गर्व के साथ मुझे बताया कि उन्होंने दंगल फिल्म देखी है।

उन्होंने मुझे यह भी बताया कि उन्होंने फिल्म में देखा कि बेटियां क्या कमाल कर सकती हैं। मोदी ने हरियाणवी में फिल्म का एक डायलॉग बोलते हुए कहा कि म्हारी छोरी छोरों से कम है के? आमिर खान अभिनीत दंगल फिल्म आने के बाद बबीता फोगाट (29) का नाम घर-घर में जाना जाने लगा। यह फिल्म उनके और उनके कुश्ती के कोच एवं पिता महावीर सिंह फोगाट के संघर्ष पर आधारित है।

मीडिया ख़बरों के अनुसार महावीर फोगाट ने बताया कि उन्हें गर्व है कि चीन के राष्ट्रपति को फिल्म पसंद आई। उन्होंने कहा कि अच्छा लगता है कि जब प्रधानमंत्री मंच से दंगल फिल्म के बारे में बात करते हैं। जब उन्होंने कहा कि चीन के राष्ट्रपति ने फिल्म देखी और इसकी तारीफ की तो एक पिता के तौर पर मुझे गर्व हुआ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here