Home NEWS ट्रांसपोर्ट आफिस पहुंचे परिवहन मंत्री, डीएल बनवाने के लिए लग गए आवेदकों...

ट्रांसपोर्ट आफिस पहुंचे परिवहन मंत्री, डीएल बनवाने के लिए लग गए आवेदकों की लाइन में

0
260

परिवहन मंत्री अशोक कटारिया शनिवार को लखनऊ के ट्रांसपोर्ट आफिस पहुंचे। वे वहां पर अपना खो चुका ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने गये थे। वे वहां जाकर आवेदकों की लाइन में लग गये, जिसे देखकर अधिकारी भी सन्न रह गये। अधिकारियों के कहने के बावजूद मंत्री ने लाइन में लगकर ही अपना आवेदन जमा किया।

इस संबंध में उन्होंने कहा कि जब हम किसी व्यक्तिगत काम से आफिस पहुंचते हैं तो हम भी सामान्य आवेदक ही हैं। ऐसे में हमको वीआईपी सुविधा की जरूरत नहीं है। इस कारण हम सामान्य ढंग से आवेदकों की कतार में लग गये और अपना आवेदन जमा किया।

अपना आवेदन जमा करने के बाद परिवन मंत्री ने वहां आफिस पहुंचे लोगों से मिल रही सुविधाओं का जायजा लिया। आफिस में घूमकर निरीक्षण भी किया।

मंत्री कटारिया ने बताया कि लोगों से जानकारी लेने के बाद सबने व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बताया। वहां निरीक्षण के समय मंत्री को कुछ आवेदकों के लिए परेशानियां दिखीं, जिसे जल्द ठीक करने का निर्देश दिया।
मंत्री के आफिस पहुंचने की सूचना अधिकारियों को पहले से थी। इस कारण वहां की व्यवस्था को अधिकारियों ने पहले ही ठीक कर लिया था। इस कारण वहां कोई गड़बड़ी देखने को नहीं मिली।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here