तिमनासा की भूमिका अदा करना मेरे लिये रोमांचक है: पवित्रा पुनिया

0
4

तिमनासा बालवीर रिटर्न्स में एक बार फिर ताकतवर बनकर लौटी

‘बालवीर रिटर्न्स’ दर्शकों को एक रोमांचक और सिहरन पैदा करने वाली यात्रा पर ले जा रहा है, क्योंकि बालवीरों की जोड़ी एक बार फिर तिमनासा (पवित्रा पुनिया) का सामना करने की तैयारी कर रही है। इस बार उनका मुकाबला रे (शोएब अली) और उसके दोस्त भयमार (आदित्य रणविजय) से भी होगा। आने वाले एपिसोड्स दर्शकों के लिये देखने लायक होंगे। रे और भयमार अपनी ताकत बढ़ाने और विवान (वंश सयानी) और बालवीर (देव जोशी) को हराने के लिये तिमनासा को वापस लाने की कोशिश करते हैं। लेकिन तिमनासा को वापस लाना इतना आसान नहीं होगा। बालवीर रिटर्न्सि के प्रशंसकों और दर्शकों को काले समुद्र में जहाज की यात्रा के लिये तैयार रहना चाहिये, क्योंकि रे उन्हें अतीत में ले जाने के लिये तैयार है।

बालवीर रिटर्न्स में तिमनासा की भूमिका निभा रहीं पवित्रा पुनिया ने कहा, ‘‘मैं इस शो में अपनी वापसी को लेकर सचमुच रोमांचित हूँ। लगभग तीन महीने बाद मेरी वापसी से हर कोई रोमांचित था। तिमनासा की भूमिका अदा करना मेरे लिये हमेशा से रोमांचक और एडवेंचर से भरपूर रहा है और इस वापसी के साथ, मेरे प्रशंसक आश्वस्त हो सकते हैं कि तिमनासा हार नहीं मानने वाली है, बल्कि दोगुनी ताकत से लड़ेगी और सोनी सब के बालवीर रिटर्न्सल में आतंक और खतरे को नई परिभाषा मिलेगी।

बालवीर की भूमिका निभा रहे देव जोशी ने कहा, ‘‘तिमनासा के आतंक से धरती को मुक्त करने की निर्णायक लड़ाई के बाद दोबारा तिमनासा से लड़ना बालवीरों के लिये एक बड़ा झटका होगा। यह देबू और विवान के लिये कठिन होगा, क्योंकि भयरानी पहले से ज्यादा मजबूत होकर लौटी है और शिंकाई में उसे रे के रूप में एक साथी भी मिल गया है। आने वाले एपिसोड की स्टोरीलाइन एक्शन और रोमांच से भरपूर होगी और मुझे यकीन है कि दर्शक उसे पसंद करेंगे। बालवीर तिमनासा की वापसी के बाद क्या करता है, यह जानने के लिये देखते रहिये।’’

बता दें कि ‘बालवीर रिटर्न्स’ का प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार, शाम 7 बजे सोनी सब पर होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here