भूत के बच्चे को जन्म देना चाहती है यह महिला

0
831

ब्रिटेन की रहने वाली एक महिला का दावा है कि वह एक भूत के प्यार में सिर से पांव तक डूबी हुई है और वह चाहती है कि उसके बच्चे को जन्म दे।

प्यार में नहीं घोस्ट प्रेमी में इंट्रेस्ट

एक मीडिया खबर की मानें तो इंग्लैंड से अनोखी प्रेम कहानी सुनने में आ रही है इस कहानी को पढ़ने के बाद आप भी कहेंगे इस बार इंट्रेस्ट प्यार में नहीं बल्कि घोस्ट प्रेमी में है क्योंकि वह कोई इंसान नहीं बल्कि भूत हैं। मीडिया खबर के मुताबिक संतुष्ट रोल्स नाम की इस महिला का दावा है कि वह एक भूत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है। इतना ही नहीं भूत के प्यार में दीवानी इस महिला का कहना है कि वह उसकी संतान को भी जन्म भी देना चाहती हैं।

इंसान को छोड़कर भूत से जुड़ा नाता

ऐसा नहीं कि रोल्स कि जिंदगी में कोई इंसान आया नहीं उनका एक इंसानी बॉयफ्रेंड भी था जिससे वह शादी करने वाली थी और दोनों ने सगाई भी कर ली थी उनका बॉयफ्रेंड अपने काम की वजह से अक्सर बाहर रहता था। ऐसे किसी अवसर पर एमथीस्ट रील्म की जिंदगी में उनका वर्तमान भूत प्रेमी आ गया और इसकी जानकारी मिलते ही उसके मंगेतर ने रिश्ता तोड़ लिया।

सालों पुराना है भूतों से याराना

एमथीस्ट रील्म की मानें तो वह करीब 11 साल से कई भूतों के संपर्क में रह चुकी है। उनका कहना है कि उन्हें लगता है कि वह भूतों के साथ ज्यादा बेहतर महसूस करती है। अब तो वह अपने इस भूत प्रेमी के साथ बहुत खुश हैं इसके बारे में उन्होंने बताया कि 1 दिन वो झड़ी के पास टहलते हुए मौसम का आनंद ले रही थी तभी उन्हें अचानक अजीब सा एहसास हुआ और वह समझ गई कि नया प्यार आ चुका है। रील्म कहती हैं कि वह अपने भूत प्रेमी को देख तो नहीं सकती पर महसूस करती है और बहुत प्यार भी करती हैं। वह उसके साथ बेहद इंटीमेट रिलेशनशिप में भी हैं इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ किया कि वे अपने घोस्ट बेबी को जन्म भी देना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here