मुश्किल में पड़ सकते हैं करण जौहर, हो सकती है 5 साल की जेल!

0
379

नई दिल्ली, 25 जनवरी। स्टार प्लस के चर्चित रियलिटी शो इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार को इन दिनों करण जौहर और रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। लेकिन इस शो में दिखाए जाने वाले कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन दिखाना चैनल मालिकों के साथ-साथ धर्मा प्रोडक्शन, एंडमोल प्रोडक्शन कंपनी, कमला पसंद कंपनी के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट (कोटपा) 2003 के तहत इन लोगों को दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट ने नोटिस जारी किया है।

करण और रोहित शेट्टी इस शो के जज हैं। वहीं,शो की शुरुआत में धर्मा प्रोडक्शन का नाम आता है। इसलिए इन्हें नोटिस जारी किया गया है। करण को इस मामले में कोटपा एक्ट का वॉयलेशन करने में उन्हें दूसरी बार नोटिस भेजा गया है। इस मामले में उन्हें 5 साल जेल और दो हजार जुर्माना चुकाना हो सकता है। इस शो से जुड़े सभी लोगों को ‘सेरोगेटेड एड’ दिखाने का भी दोषी पाया गया है।

नोटिस में सभी से 10 दिन में जवाब मांगा गया है,नहीं तो उनके खिलाफ दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट केस दायर करेगा। इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार को ज्यादातर यंगस्टर्स देखते हैं। रियलिटी शो में कमला पसंद को प्रमोट किया जा रहा है। 10 दिन में जवाब नहीं मिला तो हम कोर्ट में केस दाखिल करने की तैयारी में हैं उन्हें एड बंद करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here